Ind vs Eng : भारत ने पहले दिन की रनों की बारिश, रोहित-जडेजा का शतक, डेब्यू टेस्ट में सरफराज की धाकड़ बल्लेबाजी

0 177

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच तीसरे टेस्ट का पहला दिन खत्म हो गया. इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जब भारतीय टीम बैटिंग करने उतरी तो उन्होंने 9 ओवर के अंदर ही 3 विकेट गंवा दिए. लेकिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा क्रीज पर डटे रहे और भारत की इनिंग संभाली. दोनों ने शतक जड़ा.

रोहित ने जड़ा 11वां शतक

यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल तीसरे टेस्ट की पहली इनिंग में फ्लॉप रहे. यशस्वी 10 रन और गिल 0 रन बनाकर आउट हो गए. वहीं, रजत पाटीदार का भी बल्ला नहीं चला. वह 5 रन बनाकर पवेलियन लौटे. भारत के 9 ओवर के अंदर 3 विकेट गिर गए थे. रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा ने इसके बाद इंग्लिश गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. दोनों ही बल्लेबाज ने शतक जड़ा. मुश्किल में फंसी टीम के लिए इस धुरंधर ने 71 बॉल पर 8 चौके जमाते हुए अपनी फिफ्टी पूरी की. इसके बाद 157 गेंद का सामना कर 11 चौके और 2 छक्के की मदद से शतक पूरा किया. वह 196 गेंदों में 131 रन बनाकर आउट हो गए.

Video: लड़की के गले में पट्टा डालकर खुलेआम सड़कों पर कुत्ते की तरह घुमाया, वीडियो वायरल

रवींद्र जडेजा तीसरे टेस्ट में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे थे. रोहित शर्मा के साथ उन्होंने बढ़िया बल्लेबाजी की. रवींद्र जडेजा ने 198 गेंदों में अपना शतक पूरा किया और भारत को एक अच्छे स्कोर की तरफ ले कर गए. वह 212 गेंदों में 109 रन बनाकर नाबाद रहे. सरफराज खान ने डेब्यू पर शानदार पचासा जड़ा. वह 66 गेंदों में 62 रन बनाके रन आउट हो गए. पहले दिन भारत का स्कोर 326 रहा. इस दौरान भारत ने 5 विकेट गंवाए.

Related News
1 of 252

मार्क वुड ने की खतरनाक गेंदबाजी 

जब मैच की शुरुआत हुई तो इंग्लिश गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों के लिए काल बनते दिखाई दे रहे थे. लेकिन जैसे जैसे दिन ढ़लता गया सभी गेंदबाज फीके पड़ गए. मार्क वुड ने इंग्लैंड के लिए अच्छी गेंदबाजी की. उन्होंने कुल 3 विकेट लिए. यशस्वी जायसवाल, रोहित शर्मा और शुभमन गिल का विकेट मार्क वुड ने ही चटकाया. वहीं, रजत पाटीदार को टॉम हार्टली ने चलता किया. सरफराज का रन आउट भी मार्क वुड ने ही किया.

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...