Mukhtar Ansari की जहर से हुई थी मौत ? विसरा रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

173

Mukhtar Ansari Death Reason: उत्तर प्रदेश की बांदा सजा काट रहे बाहुबली मुख्तार अंसारी ( Mukhtar Ansari ) की 28 मार्च को मौत हो गई थी। वहीं गैंगेस्टर मुख्‍तार की मौत के बाद लगातार सवाल उठ रहे थे। लेकिन अब इन तमाम सवालों से पर्दा हट गया है। दरअसल मुख्तार के परिजनों की तरफ से लग रहे आरोप के बीच अब इस मामले में की विसरा रिपोर्ट (Viscera Report) सामने आ गई है।

फिलहाल विसरा जांच में मुख्तार अंसारी को जहर दिए जाने की पुष्टि नहीं हुई है। रिपोर्ट के अनुसार मुख्तार अंसारी की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई। इससे पहले पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में भी मुख्‍तार को जहर दिए जाने की पुष्टि नहीं हो पाई थी। विसरा रिपोर्ट न्यायिक जांच टीम को भेज दी गई है।

परिवार ने लगाए थे जहर देने का आरोप

बता दें कि जेल में सजा काट रहे मुख्तार अंसारी की 28 मार्च को बांदा जिले के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में हृदय गति रुकने से मृत्यु हो गई थी। हालांकि मुख्तार के भाई और सांसद अफजाल अंसारी ने आरोप लगाया था कि मुख्तार को धीमा जहर देकर मारा गया। जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया था कि अंसारी की मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई थी।

Related News
1 of 1,483

28 मार्च को हुई थी मौत

गौरतलब है कि 28 मार्च की देर रात बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। जेल प्रशासन, पुलिस और डॉक्टरों का कहना था कि मुख्तार की मौत की वजह हार्ट अटैक है। अंसारी के शव का पोस्टमॉर्टम रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में पांच डॉक्टरों के पैनल ने किया था। जबकि परिजनों का आरोप है कि उसे जहर दिया गया है। फिलहाल मुख्तार की मौत के मामले की मजिस्ट्रेटी और न्यायिक जांच कराई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि हुई है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...