दीवार के विवाद में संघर्ष, दो भाइयों को लगी गोली एक कि मौत दूसरा गंभीर

0 22

बहराइच — भोपतपुर बेलवा गांव में शुक्रवार देर शाम  दीवार के विवाद में दो पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ। धारदार हथियार चले। फायरिंग भी हुई। इस सूनी संघर्ष में गोली लगने से सगे भाई घायल हुए हैं। सभी को जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया गया जहां पर एक भाई की मौत हो गयी जबकि दूसरे की हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है । विपक्षी मौके से फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है।

कोतवाली नानपारा अंतर्गत भोपतपुर बेलवा गांव में गोबरे प्रसाद और कन्हैया लाल के बीच अरसे से दीवार का विवाद चल रहा है। गुरुवार को दोपहर में गांव के लोगों ने एकत्रित होकर दोनों पक्षों को समझाबुझाकर समझौता करवाया। इसके बाद गोबरे ने शुक्रवार को दीवार का निर्माण शुरू किया। पूरा दिन गुजर गया। लेकिन शाम को विपक्षी मौके पर आ धमके। कहा सुनी के बीच मारपीट शुरू हो गई। जमकर लाठी डंडे और धारदार हथियार चले। 

Related News
1 of 778

इसी बीच कुछ लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से गबरे के 50 वर्षीय भाई रामविलास और 30 वर्षीय दौलत प्रसाद लहूलुहान हो गए। दोनों के घायल होकर गिरते ही विपक्षी मौके से धमकी देते हुए फरार हो गए । गंभीर हालत में दोनों भाइयों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर रामविलास की मौत हो गयी जबकि दौलत की हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है । 

वहीं पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर ने बताया कि जमीनी विवाद में दो पक्षो में मारपीट व फायरिंग की घटना हुयी है । इसमें एक व्यक्ति की मौत होने के साथ ही दूसरे की हालत नाजुक देखते हुए लखनऊ भेजा गया है । इस मामले में मुकदमा दर्जकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया है ।जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...