सुरक्षा घटाए जाने पर लालू ने कहा- पिता के खिलाफ होगी साजिश तो बेटों की प्रतिक्रिया मिलेगी

0 21

पटना– अपनी सुरक्षा घटाए जाने पर राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पहली बार टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी को यह लग रहा है कि मैं इससे डर जाऊंगा तो ऐसा नहीं होगा। लालू ने कहा कि बिहार के सभी लोग, यहां तक कि बच्चे भी मेरी सुरक्षा करेंगे। वहीं अपने बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ मंत्री तेज प्रताप के बयान पर भी लालू ने टिप्पणी की।

उन्होंने कहा कि अगर एक बेटे को पता चल जाता है कि उसके पिता के खिलाफ साजिश रची जा रही है, उनकी सुरक्षा को रद्द कर दिया जा रहा है, तो वह प्रतिक्रिया देगा। मैं उसके बयान को सहमित नहीं देता। मैंने उससे बात की है कि फिर से ऐसा कुछ नहीं बोलने को कहा है। वहीं भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश वर्मा ने तेज प्रताप के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। बता दें कि  जब पत्रकारों ने बिहार के पूर्व स्वास्थ मंत्री तेज प्रताप से पूछा कि लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा कम किए जाने पर वो क्या कहेंगे तो उन्होंने कहा कि लालू जी का मर्डर करवाने का साजिश है। हम लोग तमाम कार्यक्रमों में जाते रहते हैं। उनको मुंहतोड़ जवाब हम देंगे। नरेंद्र मोदी जी का खाल उधेड़वा लेंगे।

Related News
1 of 296

लालू की ‘जेड प्लस’ सुरक्षा हटाए जाने से बौखलाए तेज प्रताप के बिगड़े बोल, कहा- पीएम की खाल उधड़वा देंगे

उन्होंने कहा कि अगर उनके पिता और उनकी जान की कीमत नहीं है क्या? उन्होंने कहा कि सदन नहीं चलने देंगे, चीर देंगे। क्या हमारे और हमारे पिता के जान की जिम्मेवारी लेगी सरकार?

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...