शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

स्वागत छोड़ नई नवेली दुल्हन का महिलाओं ने करवाया प्रसव, दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, देखकर दूल्हा हुआ बेहोश...

0 14,211

प्रदेश में एक गजब मामला सामने आया है। जहां शादी के सात घंटे बाद एक दुल्हन बच्चे को जन्म दिया, जिसे देख दूल्हा सदमे आकर बेहोश हो गया। दरअसल दूल्हा-दुल्हन ने पहले एक-दूसरे को सिर्फ सगाई के दौरान दो महीने पहले देखा था।

ये भी पढ़ें..सुशांत सिंह की फिल्म ‘छिछोरे’ की अभिनेत्री का कोरोना से निधन…

दो महीने बाद आई थी बारात…

दो महीने बाद जब बारात आई और रस्मों के बाद फेरों की बारी थी। सुबह बारात दुल्हन के साथ विदा हो गई। ससुराल पहुंचने के कुछ देर बाद दुल्हन के पेट में दर्द होने लगा। पहले तो लोगों ने सामान्य दर्द समझा। महिलाओं ने हाथ लगाया तो मालूम हुआ कि यह तो प्रसव पीड़ा है।

सुहागरात की तैयारी में जुटा दूल्हा हुआ बेहोश 

नई नवेली दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म

देखते-देखते कुछ देर में दुल्हन ने एक बेटे को जन्म देकर ससुराल को चौंका दिया। नई-नवेली बीवी के मां बनने की खबर मिलते ही सुहागरात की तैयारी में जुटा दूल्हा बेहोश होकर गिर गया। जिसके बाद मामला थाने पहुंच गया पुलिस की चौखट पर आ गई। फिर दुल्हन के पिता और परिजनों को बुलाया गया है।

बता दें कि यह मामला यूपी के उन्नाव जिले का है यहां सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के सकहन मुसलमानन गांव में विमलेश पुत्र सुमेर पासी की शादी अचलगंज थाना क्षेत्र के जरगांव निवासी सोनम देवी पुत्री मेवालाल के साथ हुई थी।

Related News
1 of 1,354

पूरे विधि विधान से हुई शादी…

विधि विधान के साथ हुई शादी और सात फेरों के बाद दुल्हन विदा होकर अपने घर आई। अभी कुछ ही समय बीता था की दुल्हन की तबीयत बिगड़ गई। नई नवेली दुल्हन की तबीयत बिगड़ने पर परिजन परेशान हो गए, लेकिन थोड़ी देर बाद जो कुछ सामने आया उससे सभी के मुंह में ताले पड़ गए। थोड़ी ही देर में दुल्हन ने घर में ही एक बच्चे को जन्म दिया।

नई नवेली दुल्हन का मां बनना बनी चर्चा का विषय

नई नवेली दुल्हन का भी कायदे से स्वागत भी नहीं हुआ था, अभी तमाम रस्मोरिवाज किया जाना बाकी था। ऐसे में दुल्हन का मां बनना चर्चा का विषय बन गया। जग हंसाई के बीच चर्चा का विषय बने विमलेश ने सफीपुर कोतवाली में तहरीर देकर आपबीती सुनाई है और अपने सास-ससुर पर धोखा देने का आरोप लगाया है।

विमलेश ने घटनाक्रम की जानकारी ससुराल वालों को दे लड़की को वापस ले जाने को कहा है। घटना गांव में ही नहीं जनपद में चर्चा का विषय बना है। सफीपुर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया है। लड़की के मां-बाप अपनी लड़की को ले जाएंगे।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर