Azamgarh: अखिलेश की रैली में बेकाबू हुई भीड़, जमकर हुआ बवाल, पुलिस ने भांजी लाठी

152

Akhilesh Yadav Rally: लोकसभा चुनाव के पांच चरणों का मतदान खत्म हो चुका है। छठे चरण का मतदान 25 मई को होना है। मंगलवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आजमगढ़ जिले की लालगंज लोकसभा सीट से इंस्पेक्टर प्रसाद सरोज के समर्थन में प्रचार करने आये थे। अखिलेश यादव की जनसभा में भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि जनसभा में भीड़ ने ईंट-पत्थर फेंके और कुर्सियां भी फेंकी।

भीड़ ने तोड़ी कुर्सियां…पुलिस ने भांजी लाठी

आज़मगढ़ में चुनाव प्रचार के दौरान अखिलेश यादव की रैली में भीड़ बेकाबू हो गई। इससे भगदड़ मच गई। जनसभा में ईंट-पत्थर फेंके गये। कुर्सियां तोड़ दी गईं। पुलिसकर्मियों पर चप्पलें फेंकी गईं। जब पुलिसकर्मियों का धैर्य जवाब दे गया तो उन्होंने लाठीचार्ज कर स्थिति को नियंत्रित किया। खुद अखिलेश यादव भी मंच से लोगों को समझाते दिखे। भगदड़ और लाठीचार्ज में कई लोगों के घायल होने की खबर है। हालांकि, अभी तक किसी अधिकारी ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

सपा ने लालगंज लोकसभा सीट से दरोगा प्रसाद को अपना उम्मीदवार बनाया है। मंगलवार 21 मई को अखिलेश यादव इंस्पेक्टर सरोज के समर्थन में सरायमीर थाना क्षेत्र के खरेमा बाजार में एक जनसभा में पहुंचे थे। जिस वक्त सपा कार्यकर्ता बेकाबू हो गए, उस वक्त अखिलेश यादव मंच पर थे। वे बैरिकेडिंग तोड़ते हुए मंच की ओर अखिलेश यादव की ओर बढ़ने लगे। पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर काबू पाने के लिए लाठियां भांजी तो भगदड़ मच गई। लोगों ने पुलिस पर जवाबी हमला ईंट, पत्थर और चप्पलों से किया। कुर्सियां तोड़ दीं।

Related News
1 of 1,305

इससे पहले प्रयागराज में बेकाबू हो गई थी भीड़

इससे पहले प्रयागराज के फूलपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अखिलेश यादव की संयुक्त जनसभा हुई। इस दौरान अराजकता का नजारा भी देखने को मिला। भीड़ बेकाबू होने के कारण दोनों नेता रैली को संबोधित किए बिना ही निकल गए। राहुल और अखिलेश यादव ने मंच पर बैठकर इंटरव्यू करते हुए एक वीडियो जारी किया था।

प्रयागराज से पहले संतकबीरनगर में अखिलेश यादव की रैली में बड़ी संख्या में लोग जुटे थे। कार्यकर्ताओं ने बैरिकेड तोड़ दिए थे। कार्यकर्ताओं के मंच की ओर बढ़ते ही अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोगों ने अखिलेश यादव के साथ सेल्फी भी लीं।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...