Anant Radhika 2nd Pre-Wedding: 7,000 करोड़ के लग्जरी क्रूज पर जारी है अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग का जश्न

137

Anant Radhika 2nd Pre-Wedding: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की चर्चा इस समय पूरी दुनिया में हो रही है। अनंत राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं, लेकिन शादी से पहले हुए प्री-वेडिंग इवेंट्स ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। उनकी पहली प्री-वेडिंग सेरेमनी जामनगर में हुई थी। इसके बाद दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी इटली के एक क्रूज पर चल रही है। जोबेहद आलीशान क्रूज शिप है जिसमें फाइव स्टार रिसॉर्ट जैसी सुविधाएं दी जाती हैं। इस क्रूज की कीमत करीब 900 मिलियन डॉलर यानी 7,475 करोड़ रुपये है। इस इवेंट के बारे में जानने के लिए हर कोई उत्सुक है।

7 हजार करोड़ रुपये के क्रूज हो रहे फंक्शन

बता दें कि जिस क्रूज शिप पर यह दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन हो रहे है। उसका नाम सेलिब्रिटी एसेंट है। यह बेहद आलीशान क्रूज शिप है जिसमें फाइव स्टार रिसॉर्ट जैसी सुविधाएं दी जाती हैं। इस क्रूज का निर्माण फ्रांस की प्रमुख शिपबिल्डिंग कंपनी चैंटियर्स डी आई अटलांटिक सेलिब्रिटी ने किया है। इस जहाज की कीमत करीब 900 मिलियन डॉलर यानी 7,475 करोड़ रुपये है। जहाज की लंबाई 327 मीटर और चौड़ाई 39 मीटर है। इसमें एक साथ 3,950 यात्री सफर कर सकते हैं। इस जहाज पर मेहमान लैप पूल, डॉट टब पूल, सुइट बेडरूम, ड्रेसिंग रूम, लिविंग एरिया और डाइनिंग एरिया जैसी कई सुविधाओं का लुत्फ उठा सकते हैं।

Anant Radhika 2nd Pre-Wedding का वीडियो जारी

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी ( Anant Radhika 2nd Pre-Wedding ) 29 मई से शुरू हो चुकी है। यह इवेंट 1 जून को खत्म होगा। इस इवेंट में कई मशहूर कलाकार पहुंचे हैं। क्रूज का पहला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अमेरिकी बैंड ‘बैकस्ट्रीट बॉयज’ धमाकेदार परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं। वीडियो देखने के बाद कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है कि ये बैकस्ट्रीट बॉयज हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो में बैकस्ट्रीट बैंड के निक कार्टर, होवी डोरो, ब्रायन लिटरेल, एजे मैकलीन और केविन रिचर्डसन शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

Related News
1 of 279

इटली-फ्रांस के बीच एक क्रूज पर रखी गई पार्टी

बता दें कि राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी इटली और फ्रांस के बीच एक क्रूज पर रखी गई है। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए निमंत्रण कार्ड के अनुसार, यह समारोह 29 मई से 1 जून तक दक्षिण फ्रांस के तट पर एक क्रूज पर होगा, जिसमें राधिका मर्चेंट से प्रेरित एक कस्टम-मेड ग्रेस लिंग कॉउचर ड्रेस पहनेंगी। ड्रेस को एयरोस्पेस एल्युमिनियम तकनीक का उपयोग करके बनाया गया है। यह ड्रेस एक अद्भुत रचना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस प्री-वेडिंग पार्टी में पारसी, थाई, मैक्सिकन और जापानी व्यंजन होंगे। इसमें मिठाइयाँ भी शामिल हैं। प्री-वेडिंग पार्टी का सबसे दिलचस्प पहलू इसकी अनूठी स्पेस थीम होगी।

कब होगी राधिका-अनंत की शादी?

सूत्रों की माने तो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई, 2024 को शादी के बंधन में बंधेंगे। उनकी दूसरी प्री-वेडिंग (Anant Radhika 2nd Pre-Wedding) और शादी में मनोरंजन, राजनीति, उद्योग, खेल जैसे विभिन्न क्षेत्रों के लोग शामिल होंगे।

ये भी पढ़ेंः- फिर सुलग उठा नंदीग्राम ! चुनाव से पहले TMC-BJP वर्कर भिड़े, महिला कार्यकर्ता की मौत के बाद बढ़ा तनाव

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...