Swati Maliwal की मेडिकल रिपोर्ट आई सामने, 4 जगह जख्मों की पुष्टि, बिभव गिरफ्तार

160

Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल मामले में पुलिस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व निजी सहायक (पीए) को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत की मांग वाली याचिका भी खारिज कर दी है। कोर्ट ने मामले पर फैसला सुनाते हुए कहा कि अपर लोक अभियोजक ने बताया है कि विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। ऐसे में याचिका पर सुनवाई उचित नहीं है।

अग्रिम जमानत याचिका खारिज

कोर्ट ने कहा कि याचिका निरर्थक हो गई है, इसलिए इसे निस्तारित किया जाता है। तीस हजारी कोर्ट में केजरीवाल के पीए विभव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान वरिष्ठ वकील एन हरिहरन ने कहा कि विभव कुमार थाने में मौजूद हैं और उनकी गिरफ्तारी की संभावना है। हरिहरन ने दलील दी कि किसी भी मामले में सात साल तक कोई सज़ा नहीं हुई। यह भी तर्क दिया गया कि जहां घटना हुई वहां सीसीटीवी था और सीएम से मिलने के लिए पहले से अपॉइंटमेंट लेना जरूरी है, लेकिन स्वाति सीधे सीएम आवास पहुंच गईं, जो सीएम की सुरक्षा में सेंध है।

कोर्ट में सुनवाई के दौरान जो वीडियो दिया गया, उसमें सीएम के घर स्वाति मालीवाल के घर भी दिखाई दे रही हैं। हरिहरन ने कहा कि स्वाति द्वारा लगाए गए आरोप समझ से परे हैं, अंतिम विभव ऐसे में सहमति क्यों शुरू होगी। हरिहरन ने कहा कि वहां बहुत सारे लोग मौजूद थे, अगर स्वाति के साथ कोई पसंद नहीं था तो वह चिल्लाती थी, अगर वह चिल्लाती थी तो वहां मौजूद लोग चिल्लाते थे। कोर्ट ने तर्कों की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा।

स्वाति मालीवाल की मेडिकल चोट की पुष्टि

स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आ गई है। दिल्ली एम्स के ट्रॉमा सेंटर में उनकी मेडिकल जांच की गई। एमएलसी में उसकी आंख, चेहरे और पैर पर चोट की पुष्टि हुई है। स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट में साफ है कि उनके बाएं पैर में चोट लगी है। दाहिनी आंख के नीचे भी चोट के निशान मिले हैं।

Related News
1 of 1,370

मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक, मालीवाल के शरीर पर चार जगहों पर चोट के निशान पाए गए हैं। जब वह इलाज के लिए अस्पताल पहुंची तो उसने बताया कि उसके सिर पर भी चोट लगी है। आपको बता दें कि स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है। उनके मुताबिक दिल्ली सीएम के सरकारी आवास पर उनके साथ मारपीट की गई।

मैं चिल्लती रही वो लात-घूंसे बरसाता रहा…स्वाति मालीवाल ने बताई आपबीती, FIR दर्ज

स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई एफआईआर में विभव कुमार पर अपने पैरों से पेट, छाती और पेल्विक एरिया में चोट पहुंचाने का आरोप लगाया था। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास से एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें सुरक्षा गार्ड स्वाति मालीवाल का हाथ पकड़कर उन्हें बाहर ले जाता हुआ नजर आ रहा है।

यह वीडियो 13 मई का बताया जा रहा है, जिस दिन आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद मालीवाल ने मुख्यमंत्री के सहयोगी विभव कुमार पर उन पर हमला करने का आरोप लगाया था। इस घटना ने राजनीतिक तूफान खड़ा कर दिया है। स्वाति मालीवाल और आम आदमी पार्टी एक दूसरे पर तीखी टिप्पणियां कर रही हैं।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...