जम्मू में 150 फीट गहरी खाई में गिरी तीर्थयात्रियों से भरी बस, भीषण हादसे में 21 लोगों की मौत

157

Jammu Bus Accident: जम्मू में गुरुवार को तीर्थयात्रियों से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में 21 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार तीर्थयात्रियों से भरी बस सड़क से फिसलकर खाई में गिर गई, जिससे 21 लोगों की मौत हो गई और 40 अन्य घायल हो गए।

150 फीट गहरी खाई में गिरी बस

पुलिस के अनुसार यह भीषण हादसा जिले के चोकी चोरा बेल्ट के तंगली मोड़ पर हुआ। पुलिस ने बताया कि बस करीब 150 फीट नीचे खाई में लुढ़क गई। बस तीर्थयात्रियों को हरियाणा के कुरुक्षेत्र इलाके से जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के शिव खोरी इलाके में ले जा रही थी। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर बचाव अभियान शुरू कर दिया है। घायलों को अखनूर अस्पताल और जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अब तक 21 लोगों की मौत

Related News
1 of 1,042

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अपने ताजा बयान में कहा, “एक बस के गहरी खाई में गिर जाने से 21 लोगों की मौत हो गई और 40 लोग घायल हो गए। शवों को उप जिला अस्पताल (एसडीएच) अखनूर ले जाया गया। 7 घायलों को एसडीएच अखनूर और बाकी को सरकारी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) जम्मू में भर्ती कराया गया। बचाव अभियान जारी है।”

जम्मू के उपराज्यपाल ने दुर्घटना पर दुख जताया है। एलजी कार्यालय से जारी बयान में कहा गया, “जम्मू के अखनूर में बस दुर्घटना दिल दहला देने वाली है। मैं लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करता हूं और ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे शोक संतप्त परिवारों को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

ये भी पढ़ेंः- फिर सुलग उठा नंदीग्राम ! चुनाव से पहले TMC-BJP वर्कर भिड़े, महिला कार्यकर्ता की मौत के बाद बढ़ा तनाव

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...