UP: बृजभूषण सिंह के बेटे करन के काफिले की कार ने 2 को कुचला, मौके पर ही मौत

141

Karan Bhushan Singh News: उत्तर प्रदेश के गोंडा में भाजपा नेता के काफिले की एक अनियंत्रित फॉर्च्यूनर कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य पैदल यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। जिस फॉर्च्यूनर कार से हादसा हुआ वह कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले का हिस्सा थी। गाड़ी पर पुलिस एस्कॉर्ट लिखा हुआ है।

मृतकों के परिवार में मचा कोहराम

फिलहाल पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी चालक का नाम लवकुश श्रीवास्तव है। लवकुश फॉर्च्यूनर कार चला रहा था। हादसे में काफिले में शामिल फॉर्च्यूनर कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, कार के एयरबैग खुल गए। काफिले में सवार सभी लोग मौके से भाग निकले। घटना से लोगों में गुस्सा भड़क गया। गुस्साए लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का घेराव कर दिया। मौके पर भारी पुलिस बल बुलाया गया है। हादसे की खबर मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। मृतक युवकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अचानक अनियंत्रित हो गई काफिले की गाड़ी

यह भीषण हादसा कर्नलगंज थाना क्षेत्र के हुजूरपुर-बहराइच रेलवे क्रॉसिंग के पास हुआ। बुधवार की सुबह कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह (Karan Bhushan Singh) के काफिले में शामिल पुलिस एस्कॉर्ट लिखी फॉर्च्यूनर कार अनियंत्रित हो गई। तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर दो युवक सवार थे। हादसा इतना भीषण था कि बाइक सवार दोनों युवक कई मीटर दूर जा गिरे। वाहन की चपेट में दो पैदल यात्री भी आ गए।

Related News
1 of 1,305

कार अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त

टक्कर के बाद कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद कार में सवार सभी लोग भाग निकले। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने हादसे का शिकार हुए सभी लोगों को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने बाइक सवार 17 वर्षीय रेहान खान और 24 वर्षीय शहजाद खान को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल 60 वर्षीय सीता देवी को रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही सीएचसी पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। गुस्साए लोगों ने सीएचसी को घेर लिया। सूचना मिलते ही जिले के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः- फिर सुलग उठा नंदीग्राम ! चुनाव से पहले TMC-BJP वर्कर भिड़े, महिला कार्यकर्ता की मौत के बाद बढ़ा तनाव

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...