क्या पलट जाएगी अतीक अहमद की गाड़ी ? माफिया ने जेल से बाहर आते ही दिया बड़ा बयान

0 177

उत्तर प्रदेश पुलिस माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) को अहमदाबाद लेकर प्रयागराज (Prayagraj) के लिए रवाना हाे गई है। यूपी भेजने से पहले जेल में अतीक अहमद का मेडिकल हुआ और जेल ट्रांसफर के जरूरी कागजी कार्रवाई पूरी की गई। इसमें करीब सात घंटे का समय लगा और शाम करीब 5:44 बजे अतीक को लेकर यूपी पुलिस रवाना हुई।

माफिया अतीक अहमद ने जेल से बाहर निकलते ही पहला बयान दिया और कहा कि कोर्ट के कंधे पर रखकर मुझे मारना चाह रहे हैं। इसके बाद गुजरात पुलिस की कड़ी सुरक्षा में यूपी पुलिस माफिया अतीक अहमद को लेकर साबरमती जेल से प्रयागराज के लिए रवाना हुई। अतीक अहमद के प्रयागराज पहुंचने में लंबा समय लगने की उम्मीद की जा रही है। यूपी पुलिस को प्रयागराज से साबरमती जेल पहुंचने में 36 घंटे का समय लगा था।

ये भी पढ़ें..कांग्रेस का सत्याग्रहः प्रियंका बोली- मेरे शहीद पिता का अपमान किया फिर भी आपकी सदस्यता रद्द क्यों नहीं ?

ऐसे में अतीक के रूट के बाद भी 27 मार्च की रात में प्रयागराज पहुंच पाने की संभावना है। अतीक अहमद को लेकर जो गाड़िया साबरमती जेल से रवाना हुई हैं। वे नॉन-स्टॉप चलेंगी। दोनों गाड़ियों में दो-दो ड्राइवर रखे गए हैं।

यूपी पुलिस रविवार सुबह प्रयागराज की कोर्ट का प्रोडक्शन वारंट लेकर साबरमती जेल पहुंची थी। इसके बाद जेल में अतीक को यूपी भेजने की कार्यवाही शुरू हुई। इस दौरान तमाम दस्तावेजों की जांच पूरी की गई। करीब पांच घंटे की प्रक्रिया के बाद अतीक की साबरमती जेल से रवानगी हुई। लं ब समय से उमेश पाल की हत्या के मामले में अतीक अहमद को यूपी ले जाए जाने की अटकलें थी।

Related News
1 of 1,478

आखिर में जब प्रयागराज की कोर्ट ने उमेश पाल के अपहरण के पुराने मामले में पुलिस को वारंट दिया। तब यूपी पुलिस साबरमती जेल पहुंची और कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद माफिय अतीक को लेकर वहां से निकली। जानकारी के अनुसार 2007 में किडैपिंग के केस में प्रयागराज की कोर्ट अपना फैसला सुना सकती है। इसके बाद ही अतीक अहमद के आगे का भविष्य तय होगा।

माफिया अतीक अहमद के अगले 30 घंटे में यूपी पहुंचने की संभावना है। उसे अहमदाबाद से सीधे प्रयागराज ले जाया जाएगा। वहां 28 मार्च को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। अतीक अहमद को प्रयागराज मध्यप्रदेश के रास्ते से उत्तर प्रदेश ले जाया जाएगा। अपहरण के केस के अलावा उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद से पूछताछ की जाएगी। यूपी के बड़े अपराधियों में शामिल अतीक अहमद को जून, 2019 में सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर अहमदाबाद की साबरमती जेल में शिफ्ट किया गया था।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...