निकाय चुनाव: एक ही वार्ड से चुनाव मैदान में उतरे 2 सगे भाई, BJP-कांग्रेस ने बनाया कैंडिडेट

0 19

कानपुर– यहां के वार्ड 85 से पार्षद पद के लिए एक ही परिवार के 2 सगे भाई चुनाव मैदान में उतरे हैं। एक भाई को कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार बनाया है तो वहीं, दूसरे को बीजेपी ने टिकट दिया है। दरअसल, वार्ड 85 लाजपत नगर से कांग्रेस ने अमनदीप सिंह गंभीर और बीजेपी ने परमवीर सिंह गंभीर को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। वहीं, दोनों भाइयों का कहना है कि हम दोनों में कोई मतभेद नहीं है, बस विचारों की लड़ाई है।

Related News
1 of 600

बीजेपी से चुनाव लड़ रहे बडे़ भाई परमजीत सिंह का कहना है, “हम दोनों भाइयों में चुनाव को लेकर कोई विवाद नहीं है बस विचारों की लड़ाई है। वैसे तो हम दोनों भाई एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं, क्षेत्र की जनता मेरे साथ है। वह विकास को वोट देगी। मुझे जनता का अच्छा समर्थन मिल रहा है और मेरी जीत पक्की है।” वहीं, अमनदीप सिंह का कहना है, “मुझे कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है। मेरी जीत निश्चित है। मुझे क्षेत्र का पूरा समर्थन मिल रहा है। हमारे माता-पिता दोनों भाइयो के साथ है। हम दोनों भाई एक है , चुनाव में हमारी टीम अलग और मेरे भाई की टीम अलग हैं।”

फ़िलहाल दोनों भाई अलग-अलग चुनावी रणनीति बनाकर चुनाव लड़ रहे है ,लेकिन यह रणनीति एक दूसरे से शेयर नहीं करते हैं। चुनाव के पहले दोनों भाइयों ने यह तय किया था कि जो भी पार्टी जिसको भी टिकट दे देगी वो उसी से लड़ेगा। लेकिन अब दोनों भाइयों को ही कांग्रेस और बीजेपी ने एक ही वार्ड से टिकट दे दिया है तो दोनों अब एक ही वार्ड में चुनाव लड़ रहे हैं।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...