यूपीः मामूली विवाद में सिपाही सहित बहन और मां की निर्मम हत्या

कूड़ा फेंकने के विवाद ट्रिपल मर्डर, इलाके में फैली दहशत...

0 455

उत्तर प्रदेश में अपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही. वहीं बांदा जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां गायत्री नगर मुहल्ले शुक्रवार देर रात कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद एक सिपाही, उसकी बहन और मां की निर्मम हत्या कर दी गई. इस वारदात की जानकारी पुलिस ने दी.

ये भी पढ़ें..सपा नेता व पूर्व ब्लाक प्रमुख सभापति यादव का ढहाया ‘यदुवंशी किला’

मिली जानकारी के मुताबिक बांदा शहर के गायत्री नगर मुहल्ले के परशुराम तालाब में शुक्रवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद के बाद प्रयागराज जिले के नैनी थाना में तैनात सिपाही अभिजीत वर्मा, उसकी बहन निशा वर्मा और मां रमावती की कुल्हाड़ी, लाठी और तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गई है.”

इस सिलसिले में मृत सिपाही के चचेरे भाई देवराज, शिवपूजन, बबलू और उनकी बहन को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि तीनों शवों को पोस्टमॉटम के लिए  भेज दिया गया है.

 ये भी पढ़ें..जन समस्याओं के निराकरण में हीलाहवाली पड़ेगी भारी, जारी हुआ नया नियम

Related News
1 of 986

मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने बताया कि सिपाही अभिजीत, उसकी बहन व मां को बचाने में अभिजीत के साथी दिलीप को भी हमलावरों ने घायल कर दिया है. दिलीप झगड़े की सूचना पर दोनों पक्षों में समझौता कराने वहां पहुंचा था. बीच बचाव करने में उसे गंभीर चोट आई है.

घटना की जानकारी मिलने पर बांदा परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक के. सत्यनारायण, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा और जिलाधिकारी आनन्द कुमार सिंह के अलावा कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे थे. फिलहाल पुलिस तिहरे हत्याकांड की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर