रफ्तार के किंग का सपना हुआ साकार, अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया में मिली जगह

0 115

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगले महीने होने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा हो चुकी है। इसमें जम्मू के तेज गेंदबाज उमरान मलिक का भी चयन हुआ है। उनके चयन की सूचना मिलते ही सोशल मीडिया और उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लगना शुरू हो गया है। उमरान को मिली इस सफलता के लिए जम्मू में हर क्रिकेट प्रेमी के दिल में खुशी है। यह पहली बार होगा जब उमरान देश के लिए खेलेंगे। अब हर कोई मलिक को भारत के लिए खेलते हुए प्रदेश और देश का नाम रोशन करते हुए देखना चाहता है।

ये भी पढ़ें..300 फुट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा, हर कोई कर रहा सलामती की दुआ

रफ्तार का किंग उमरान मलिक

उमरान मलिक का सपना रहा है कि वो भारत के लिए खेलें। अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उनका ये सपना पूरा होने जा रहा है। इस बार आइपीएल में उमरान ने 13 मैचों में 21 विकेट लेकर अपनी गेंदबाजी से सबको चौंकाया है। गुजरात के खिलाफ उनकी तरफ से लिए गए 5 विकेट ने तो उन्हें रातों-रात भारतीय तेज गेंदबाजी का नया हीरो बना दिया है।

इस बार आईपीएल में उमरान मलिक ने 156.9 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी। यह आईपीएल 2022 की सबसे तेज गेंद रही। उमरान इससे पहले भी लगभग 155 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर चुके हैं। इस आईपीएल में कई बार उमरान मलिक ने लगातार 150 से ज्यादा की गति से गेंदबाजी की। दक्षिण अफ्रिका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए केएल राहुल कप्तान बनाए गए हैं। यह बतौर कप्तान राहुल की तीसरी सीरीज होगी। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज की शुरुाआत नौ जून से होगी और यह 19 जून तक खेला जाएगा। इसके मैच दिल्ली, कटक, विशाखापट्टनम, राजकोट और बेंगलुरु में खेले जाएंगे।

Related News
1 of 264

ऐसी है टी20 टीम

केएल राहुल (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (उपकप्तान/विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेन्द्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक।

भी पढ़ें..सलमान खान को धोखा दे इस इंसान से सोनाक्षी ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें..प्रियंका चोपड़ा की बेटी लंबे अरसे के बाद आई घर, प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर