हिमाचल चुवावः शिमला में बैठी सरकार राक्षसों के इशारों पर नाच रही है-पीएम

0 14

शिमला — हिमाचल चुनाव के लेकर पीएम मोदी ताबडतोड़ तूफानी चुनावी दौरे के तहत गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा  पहुंचे.वहीं इस चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और सीएम वीरभद्र पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने हमला करते हुई कहा कि ‘कांग्रेस कह रही है कि सरकार बनेगी तो करप्‍शन पर जीरो टॉलरेंस होगा. यह किसी के गले उतरता है क्‍या? कांग्रेस के सीएम वीरभद्र सिंह जमानत पर हैं, उन पर गंभीर आरोप हैं’.

 

Related News
1 of 600

प्रधानमंत्री ने देश की जनता से कहा कि 9 नवंबर को हिमाचल को लूटने वालों भगाएं. इस दिन आप वोट देने से पहले राम सिंह पठानिया को याद कीजिये. हिमाचल का भाग्‍य 9 नवंबर को बदलेगा. शिमला में बैठी हुई सरकार राक्षसों के इशारों पर नाच रही है.उन्होंने कहा कि इस बार देवभूमि को दानवों से मुक्त करना है.हिमाचल फौजियों की भूमि है.

पीएम ने  कहा, मुझे लगता है कि कांग्रेस लॉफिंग क्लब बन गई है. देश में जहां भी जनता को मौका मिल रहा है इन्हें हटाने के लिए स्वच्छता अभियान चला रखा है. जिन्होंने हिमाचल को लूटा है उन्हें विदाई देने का समय आ गया है.मोदी ने कहा, हिमाचल प्रदेश के सीएम भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और अपने मैनिफेस्टो में कह रहे हैं कि उनकी एक बार फिर सरकार बनी तो वह जीरो टॉलरेंस अपनाएंगे.ये मुमकीन है क्या?पीएम मोदी ने हिमाचल में पांच 5 राक्षसों के होने की बात कही, इनमें पहला खनन, दूसरा- वन, तीसरा- टेंडर, चौथा- ट्रांसफर और पांचवां- ड्रग्‍स माफिया है. उन्होंने कहा सरकार आई तो ड्रग माफियाओं के खिलाफ भाजपा सरकार राज्‍य में कठोर कार्रवाई करेगी.

गौरतलब है कि पीएम मोदी आज हिमाचल प्रदेश में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करने के बाद गुजरात दौरे पर जाएंगे. पीएम हिमाचल में कांगड़ा जिले में फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के रेहान और पोंटा साहिब के धौला कुआं में जनसभा को संबोधित करेंगे. दरअसल, हिमाचल प्रदेश में नौ नवंबर को चुनाव होने हैं.

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...