टी20 वर्ल्ड कप में बुमराह की जगह ये खिलाड़ी टीम में हुआ शामिल, बुमराह का छलका दर्द

बीसीसीआई ने भारतीय टीम के शानदार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप से बाहर कर दिया है।

0 135

बीसीसीआई ने भारतीय टीम के शानदार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप से बाहर कर दिया है। दरअसल, भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोटिल होने की वजह से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की प्रतियोगिता से बाहर हो गए है। वहीं इस टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद जसप्रीत बुमराह का बयान सामने आया है। उन्होंने ट्वीट कर विश्व कप से बाहर होने पर अपना दर्द बयां किया है।

विश्व कप से पहले टीम से बाहर हुए बुमराह:

जसप्रीत बुमराह ने होने वाले टी20 विश्वकप से बाहर होने पर ट्वीट करके लिखा, ”मैं इस बात से दुखी हूं कि मैं इस बार टी20 विश्व कप का हिस्सा नहीं बनूंगा, लेकिन अपने खास लोगों से मिली शुभकामनाओं, देखभाल और सपोर्ट के लिए आभारी हूं। जैसे ही मैं ठीक हो जाऊंगा, मैं ऑस्ट्रेलिया में टीम के अभियान को सपोर्ट करूंगा।”

https://twitter.com/Jaspritbumrah93/status/1577173850487685125?s=20&t=bFTGJuWw-A998Hif0i0hLg

वहीं बुमराह की इस पोस्ट पर बीसीसीआई का भी रिऐक्शन सामने आया है। बीसीसीआई ने रिट्वीट करके लिखा कि, ”हमारा स्पीडस्टार जल्द ठीक हो।”

Related News
1 of 276

बता दें कि बुमराह पहले भी पीठ दर्द से परेशान रहे हैं। 2019 में भी इस वजह से ही तीन महीने तक टीम से बाहर रहना पड़ा था। वहीं इस बार उन्हें चार से छह महीने तक बाहर रहना पड़ सकता है। इअके अलावा बुमराह ने इस साल भारत की तरफ से तीनों प्रारूपों में समान पांच – पांच मैच खेले जबकि इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की तरफ से उन्होंने 14 मैच खेले थे।

बुमराह की जगह ये खिलाड़ी होगा टीम का हिस्सा:

दरअसल, टी20 विश्व कप के लिए अभी तक बीसीसीआई ने बुमराह की जगह किसी और खिलाड़ी का चयन नहीं किया है। फिलहाल मोहम्मद शमी और दीपक चाहर में से किसी एक को टीम में जगह मिल सकती है। इसके अलावा जम्मू कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान को स्टैंडबाई खिलाड़ियों की सूची में रखा जा सकता है।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर