श्रद्धालुओं के लिए खुला अयोध्या धाम का नवनिर्मित बस स्टैंड…

0 86

देश भर के राम भक्तों के लिए बड़ी खुशखबरी है. नवनिर्मित अयोध्या धाम (Ayodhya Dham) का बस स्टॉप आम श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया गया है. बिना शोर-शराबे के ही परिवहन निगम ने नवनिर्मित अयोध्या धाम बस स्टॉप की अनौपचारिक शुरुआत कर दी.

ये भी पढ़ें..मॉल फिर होंगे गुलजार, रेस्‍टोरेंट में फिर ले सकेंगे जायकों का मजा, सीएम ने दिए खोलने के निर्देश

परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक एसपी सिंह ने बताया कि आम जनता की जानकारी के लिए अयोध्या धाम (Ayodhya Dham) का बस स्टॉप खोल दिया गया है, हालांकि अभी इस बस स्टॉप का उद्घाटन नहीं हुआ है, क्योंकि कुछ काम शेष है. वह काम पूरा होने के बाद अयोध्या धाम बस स्टॉप का उद्घाटन किया जाएगा.

14 करोड़ की लागत से बनाया गया बस स्टॉप

बता दें कि अयोध्या धाम बस स्टॉप 14 करोड़ की लागत से बनाया गया है, जिसे कार्यदाई संस्था राजकीय निर्माण निगम ने परिवहन निगम व पर्यटन विभाग को हैंड ओवर कर दिया है. परिवहन विभाग व पर्यटन विभाग दोनों मिलकर अयोध्या धाम बस (Ayodhya Dham) स्टॉप को संचालित करेंगे. परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक एसपी सिंह ने बताया कि अयोध्या धाम बस स्टॉप में कर्मचारियों की तैनाती भी कर दी गई है.

अब जो भी बसें हाईवे से गुजरेगी वो अयोध्या धाम बस स्टॉप से होकर ही जाएंगी. अयोध्या धाम बस स्टॉप पर जो भी काम अभी शेष बचे हैं, कार्यदायी संस्था राजकीय निर्माण निगम को निर्देशित किया गया है कि वह जल्द से जल्द पूरा कर लें.

Related News
1 of 626

यहां से होगी बसों की एंट्री…

अयोध्या धाम (Ayodhya Dham) बस स्टेशन में अभी केवल नेशनल हाईवे के एक लेन ही होकर गुजरने वाली बसों की एंट्री होगी, जिसमें गोरखपुर, देवरिया, गोंडा, बस्ती और बहराइच से उत्तर दिशा की ओर से आने वाली बसें शामिल है. दूसरी लेन से होकर गुजरने वाली निगम की बसों को एंट्री अयोध्या धाम बस स्टैंड पर नहीं करवाई जाएगी.

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर