क्रुणाल पांड्या ने सबको चौंकाया,अचानक उठाया बड़ा कदम…

क्रुणाल ने अचानक बड़ौदा टीम की कप्तानी से दिया इस्तीफा

0 637

टीम इंडिया हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल ने अचानक बड़ौदा टीम की कप्तानी से इस्तीफा देकर सबको चौंका दिया है। पांड्या अब आगामी विजय हजारे ट्रॉफी में कप्तान करते नजर नहीं आएंगे। इसके अलावा वे अब सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में टीम भी कप्तानी नहीं करेंगे, हालांकि टूर्नामेंट जरूर खेलेंगे।बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के सचिव अजीत लेले ने कहा कि क्रुणाल ने टीम के कप्तान पद से इस्तीफा दे दिया है, लेकिन वह एक खिलाड़ी के रूप में टीम के लिए उपलब्ध रहेंगे। अजीत लेले ने कहा, “हां, उन्होंने कप्तानी छोड़ दी है। उन्होंने केवल बीसीए अध्यक्ष को एक ईमेल भेजा है और अध्यक्ष ने उनके कप्तानी पद छोड़ने की घोषणा की है।”

ये भी पढ़ें..अय्यर के साथ रोहित शर्मा और शार्दुल का जबरदस्त नागिन डांस, देखें मजेदार वीडियो

उन्होंने कहा, ” पांड्या ने ईमेल में कप्तानी छोड़ने का कोई कारण नहीं बताया है, उन्होंने मेल में लिखा है कि वह कप्तान नहीं रहेंगे, लेकिन एक खिलाड़ी के रूप में उपलब्ध रहेंगे।” बता दें कि क्रुणाल को आखिरी बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए देखा गया था। स्टार ऑलराउंडर अगले महीने 8 दिसंबर से शुरू हो रहे विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22 टूर्नामेंट में मैदान पर उतरेंगे।

Krunal Pandya

क्रुणाल की कप्तानी में टीम का खराब प्रदर्शन

Related News
1 of 231

अहमदाबाद में जन्मे क्रुणाल पंड्या ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट 2020 में बड़ौदा टीम की कप्तानी की थी। उनकी कप्तानी में टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था। टीम ने ग्रुप-बी में अपने 5 में से सिर्फ एक ही मैच जीता था, वो भी छत्तीसगढ़ से। इस दौरान पांड्या ने 5 मैच खेले जिसमें 20.75 की खराब औसत से सिर्फ 83 रन ही बनाए थे। जबकि गेंदबाजी में भी वो कोई खास प्रदर्शन नहीं किया था। वहीं 5.94 इकोनॉमी रेट से पांड्या ने कुल 6 विकेट ही झटके थे।

विवादों से पुराना नाता

क्रुणाल पांड्या सफलताओं से ज्यादा अपने विवादों के कारण ज्यादा चर्चा में रहे। साथी खिलाड़ी दीपक हुड्डा ने क्रुणाल पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया था। वहीं विवाद के बाद दीपक बड़ौदा को छोड़कर राजस्थान टीम में चले गए थे। खबरों की मातें तो BCA ने केदार देवधर को टीम का नया कप्तान भी नियुक्त कर दिया है। जबकि स्पिनर भार्गव भट्ट को उपकप्तानी सौंपी गई है। क्रुणाल को दो सीजन पहले ही कप्तान नियुक्त किया गया था। लेकिन उनकी कप्तानी टीम की प्रदर्शन बेहद खराब रहा था।

ये भी पढ़ें..प्‍यार की सजा: पापी पिता ने बेटी से पहले पूछा- शादी क्यों की? फिर किया रेप और मार डाला

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर