Kanika Kapoor पर कानूनी कार्रवाई करेगी यूपी पुलिस, सरकार ने दिए आदेश

स्वास्‍थ्य विभाग के सचिव ने भी कनिका के खिलाफ कार्रवाई के संकेत दिए

0 27

लखनऊ: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पर उत्तर प्रदेश में कानूनी कार्रवाई की जाएगी। कनिका कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बावजूद एक पार्टी में हिस्सा लेने के लिए पहुंची और इस पार्टी में लगभग 100 से भी ज्यादा लोग शिरकत कर रहे थे।

लखनऊ में ‘तीसरे स्टेज’ की ओर बढ़ा कोरोना, समस्त ब्यूटी पार्लर, बार, कैफे बंद

दरअसल कनिका के आयोजनों को लेकर जिलाधिकारी से अनुमति ली गई थी, यदि नहीं तो यह आपराधिक मामला बनता है। स्वास्‍थ्य विभाग के सचिव ने भी कनिका के खिलाफ कार्रवाई के संकेत दिए हैं। यूपी के स्वास्‍थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा कि कनिका कपूर ने विदेश से आने के बाद प्रोटोकॉल तोड़ा है।

Related News
1 of 423

आपको बता दें कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। कनिका कपूर एयरपोर्ट से शहर के एक पांच सितारा होटल पहुंची थीं। कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने इस होटल में पार्टी दी जिसमें करीब 200 लोग शामिल हुए, इनमें बड़े बिजनेसमैन, कुछ पॉलिटिकल पार्टी के लोग भी शामिल हुए थे। इसके साथ ही कनिका कपूर (Kanika Kapoor) एक सियासी दल के नेता के रिश्तेदार की पार्टी में भी शामिल हुई थी।

कनिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को इस समय लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।कनिका ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की जानकारी शेयर करते हुए लिखा, ‘सभी को नमस्कार, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण थे, मैंने खुद की जांच कराई और यह Covid 19 पॉजिटिव आया। जिसके बाद उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर पर कानूनी कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं। यूपी सरकार ने संवेदनशील मुद्दे पर जानकारी छिपाने के मामले में कनिका कपूर पर केस दर्ज किया है।

प्रभारी मंत्री ने सरकार के तीन साल के कामों को गिनाया, कोरोना पर दी ये सलाह…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर