हारी हुई बाजी जीता भारत, दीपक चाहर ने अकेले दम पर दिलाई जीत

0 1,171

कोलंबो में खेले गए भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम ने हारा हुआ मैच अपने नाम कर लिया है. दूसरे रोमांचक मुकाबले जीत के हीरो रहे दीपक चाहर ने 69 रनों के बेहतरीन पारी खेली और भारत को जीत दिलाकर नाबाद लौटे. इस मुकाबले को जीतने के बाद भारत सीरीज में 2-0 बढ़त बना ली है.

ये भी पढ़ें..पुलिस पर बड़ा हमला, बदमाशों ने हेड कांस्टेबल को मारी गोली, इंस्पेक्टर से छीनी कार…

श्रीलंका ने 275 रनों का दिया था लक्ष्य

बता दें कि एक समय ऐसा लग रहा था भारत के हाथ से ये मुकाबला निकल गया है, लेकिन दीपक चाहर और सूर्य कुमार की बल्लेबाजी की बदौलत भारत ने हारा हुआ मुकाबला 3 विकेट और 5 गेंद शेष रहते जीत लिया है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 275 रन बनाए थे. वहीं लक्ष्य का पीछा करने टीम इंडिया ने 7 विकेट गंवाकर मैच जीत लिया.

चाहर ने भुवनेश्वर कुमार के साथ आठवें विकेट के लिए नाबाद 84 रनों की साझेदारी निभायी. दीपक चाहर 82 गेंदों पर सात चौके और एक छक्के की मदद से 69 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि भुवनेश्वर कुमार ने 19 रन बनाकर नाबाद लौटे. दीपक चाहर उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. चाहर ने दो विकेट भी लिए.

दीपक चाहर ने दिलाई  जीत

Related News
1 of 195

सूर्य कुमार 53 रनों का योगदान दिया

भारत की ओर से सूर्य कुमार यादव ने 44 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेली. इन दोनों के अलावा क्रुणाल पांड्या ने 35 रन बनाए. इससे पहले श्रीलंकाई बल्लेबाज़ों ने 50 ओवरों में नौ विकेट पर 275 रन बनाए. चरिथ असालंका ने 65 और अविष्का फर्नांडो ने 50 रनों की पारी खेली.

भारत की ओर से यजुवेंद्र चहल और भुवनेश्वर कुमार ने तीन-तीन विकेट लिए. इस वनडे मुक़ाबले में जीत के साथ ही तीन वनडे मैचों की सिरीज़ में भारत ने 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर