करिश्मा सिर्फ मेरी है…बारात आई तो श्मशान बना दूंगा, दिलजले आशिक की धमकी से मचा हड़कंप

0 203

यूपी के हापुड़ में उस समय हड़कंप मच गया, जब एकतरफ़ा प्यार में पड़े आशिक ने युवती के होने वाले दूल्हे को फिल्मी अंदाज में धमकी भरा लेटर भेज दिया. लेटर में सनकी आशिक ने लिखा कि वह बारात लेकर ना आए, नहीं तो वह बारात के माहौल को श्मशान बना देगा।

वायरल हो रहा धमकी भरा लेटर

एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने युवती के होने वाले पति के घर के बाहर धमकी भरा लेटर चस्पा कर दिया. आशिक ने होने वाले दूल्हे को बारात न लाने की नसीहत दी. लेटर पढ़ कर दूल्हे और उसके परिजनों के होश फाख्ता हो गए. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. इस सिरफिरे का धमकी भरा पत्र अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Bride lover threatening letter

बारात आई तो शमशान बना दूंगा

Related News
1 of 1,478

सिरफिरे ने दूल्हे के घर के बाहर लगाए गए पोस्टर में कहा कि….. कान खोलकर सुन मोन्टू सिंह दूल्हे राजा. करिश्मा मेरी है. बारात लेकर मत आना नहीं तो तू जिन्दा नहीं बचेगा. बारात शमशान बना दूंगा, जिस भाई को दावत के साथ गोली भी खानी हो वही बारात में आए. अभी केवल हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूँ. बाकी फिल्म बारात में चलेगी. – यार डिफ़ाल्टर

18 फरवरी को होनी है शादी

परिजनो नें बताया कि मोंटी सिंह की बारात गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र में 18 फरवरी को जानी है. लेकिन बारात जाने से पहले ही एक सिरफिरे ने दूल्हे के गांव में धमकी भरा पत्र चस्पा कर के सनसनी फैला दी. हापुड़ एएसपी मुकेश मिश्र ने जानकारी दी कि अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी कि तलाश की जा रही है. पुलिस पूरी तरह दूल्हे और उसके परिवार के साथ है.

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...