इटावा में भीषण हादसा – खड़े ट्रक से टकराई रोडवेज बस, तीन की मौत 30 घायल

0 76

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे है। यह दर्दनाक हादसा थाना बकेवर क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे पर उस वक्त हुआ जब कानपुर से आगरा जा रही यात्रियों से भरी फोर्ट डिपो की रोडवेज बस खड़े ट्रक में पीछे से जा टकराई। इस भीषण दुर्घटना में बस के परखच्चे उड़ गए और उसमें बैठे तीन यात्रियों की मौके पर मौत हो गयी। जबकि हादसे में तीस यात्री घायल हो गए।

ये भी पढ़ें..फुटपाथ पर कार्बाइन की मरम्मत करवा रहा था सिपाही, फोटो हुई वायरल

उधर बकेवर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और राहत कार्य शुरू कराया गया। बस में फंसे घायलों को निकालते हुए सभी को एम्बुलेंस के जरिए अस्पताल भेजा गया। घायलों में पांच यात्रियों की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिन्हें सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी रेफर किया गया है। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया है। यह दुर्घटना चालक को नींद की झपकी आने की वजह से होने की बात बताई जा रही है।

घायल यात्री अमित गुप्ता ने बताया कि वह कानपुर से आगरा जाने के लिए फोर्ट डिपो की रोडवेज बस संख्या यूपी 80 ईटी 2507 में वह सवार हुआ था। बस चालक बस को तेज स्पीड में चला रहा था। जैसे ही इटावा में थाना बकेवर क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे पर बस एक खड़े ट्रक में पीछे से घुसकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है।

सीएम योगी के दिए आदेश

Related News
1 of 636

इटावा में हुए रोडवेज बस हादसे का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। उन्होंने मृतकों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। अफसरों को घायलों को बेहतर इलाज कराने को कहा है। मुख्यमंत्री ने घटना की जांच के भी आदेश भी दिए हैं।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर