माफिया के अवैध निर्माण पर चला बुल्डोजर

0 50

प्रदेश के टॉप 5 अपराधियो (mafia) की लिस्ट में शामिल माफिया खान मुबारक और उसका खास शूटर व डेढ़ लाख का इनमिया अपराधी परवेज व उसकी पत्नी की आज उल्टी गिनती शुरू हो गयी है.

अवैध तरीके से काली कमाई से बनाई गई करोड़ो की बेशकीमती जमीन पर दुकानों एवं मार्केट पर आज प्रशासन का बुल्डोजर कहर बनकर टूट पड़ा और देखते ही देखते बिल्डिंग धराशायी होने लगी. तो वही डेढ़ लाख का इनमिया फरार अपराधी (mafia) परवेज के घर पर भी प्रशासन का बुल्डोजर चल पड़ा.

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री अक्षरा सिंह का बड़ा खुलासा- पार्टी में ऑफर होता है ड्रग्स, मना करने पर …

दरअसल अम्बेडकरनगर के हंसवर थाना क्षेत्र का निवासी माफिया खान मुबारक के नाम से लोगो की रूह कांप उठती थी. हत्या लूट फिरौती सहित लगभग 34 मुकदमे माफिया पर दर्ज है और हत्या के एक मामले में माफिया अभी भी सलाखों के पीछे है.

खान मुबारक का अंडरवर्ल्ड से भी गहरा नाता 
Related News
1 of 29

वही जिला प्रशासन आज माफिया (mafia) पर बड़ी कार्यवाही करते हुए अवैध तरीके से बनायी गयी करोड़ो की संपत्ति पर बुल्डोजर चलवाकर बड़ा संकेत दिया है. बोतल डॉन के नाम से फेमस माफिया खान मुबारक का अंडरवर्ल्ड से भी गहरा नाता रहा है.

माफिया खान मुबारक इस समय हत्या के एक मामले में हरदोई जेल में बन्द है तो वही उसका खास शूटर एवं डेढ़ -डेढ़ लाख का इनमिया फरार अपराधी परवेज एवं उसकी पत्नी के घर पर भी प्रशासन का बुल्डोजर चला और उसके घर को मलवे में तब्दील कर दिया गया. पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि माफिया खान मुबारक द्वारा यह अपराध के पैसे से बनाई गई संपति है जिस पर कार्यवाही की जा रही है.

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- कार्तिकेय द्विवेदी, अम्बेडकरनगर)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर