अंबेडकरनगर में दर्दनाक हादसा, तीन की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने ARTO गाडी में लगाई आग

आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ ने एआरटीओ (ARTO) को दौड़ाकर पीटा...

0 102

अंबेडकरनगर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के पट्टी चौराहा के पास शनिवार सुबह उस वक्त बड़ा हादसा हो गया जब मोरंग लदे अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एआरटीओ (ARTO) अपनी गाड़ी से ट्रक का पीछा करते हुए ओवरटेक करने लगे, इस दौरान सड़क की पटरी पर खड़े लोग अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर चार लोग घायल हो गए। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें..गैर महिला के साथ पति को आपत्तिजनक देख भड़की पत्नी, घसीटते हुए ले गए चौकी

वहीं आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ ने एआरटीओ (ARTO) को दौड़ाकर पीट दिया,उसके बाद गाड़ी को तोड़कर आग के हवाले कर दिया। एआरटीओ विभाग और दो सिपाहियों को भी चोटें आई है। उधर सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर तैनात है।

ओवरलोड मोरंग ट्रेलर का पीछा करने पर हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक एआरटीओ विष्णु दत्त मिश्र अपनी टीम के साथ अकबरपुर से वाहनों की चेकिंग के लिए जलालपुर जा रहे थे। बताया जाता है कि ओवरलोड मोरंग लदकर जा रही ट्रेलर को रोककर एआरटीओ ने चालान कर दिया।

एआरटीओ का कहना है कि चालान करने से नाराज ट्रेलर चालक उनकी गाड़ी पर चढ़ाने का प्रयास कर रहा था कि अनियंत्रित होकर ट्रेलर सड़क के किनारे फल की गुमटी में जाकर भिड़ गई, ट्रेलर की चपेट में कई लोग आकर जख्मी हो गए। ​कई बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। ट्रेलर के नीचे दबे लोगो को बाहर निकालकर आनन फानन में सीएचसी नगपुर भेजा गया हालत गंभीर होने पर दो को जिला अस्पताल भेजा गया।

Related News
1 of 662

कई थानों की पुलिस मौके पर

जिसके बाद आसपास के ग्रामीणों की भीड़ ने ARTO पर हमला बोल दिया, हमले में एआरटीओ और दो सिपाहियों को चोटें आईं हैं। सरकारी जीप को तोड़कर आग के हवाले कर दिया गया। कई थानों की पहुंची पुलिस फोर्स ने स्थिति को नियंत्रित किया।

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- कार्तिकेय द्विवेदी, अम्बेडकरनगर)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर