जुगल किशोर ज्वैलर्स शो रूम में बड़ी चोरी, गैस कटर से छत काटकर घुसे थे चोर…

0 100

राजधानी लखनऊ में बड़े सर्राफा व्यवसायी जुगल किशोर ज्वैलर्स एंड बैंकर्स के यहां चोरों ने बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. पड़ोस के खाली मकान की छत से अंदर घुसे चोरों ने गैस कटर से स्ट्रांग रूम को काटकर लाखों के जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गये.

ये भी पढ़ें..ड्यूटी से लौट रही महिला का ऑटो में अपहरण कर 3 घंटे तक दरिंदों ने लूटी इज्जत, पार की सारी हदें…

खुलासे में पुलिस की कई टीमे लगी

सूचना पर पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर समेत तमाम पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया. डीके ठाकुर ने जुगल किशोर के ओनर सहित तमाम कर्मचारियों से घटना के संबंध में पूछताछ की है.

वहीं खुलासे के लिए एसटीएफ सहित पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है. जिस वक्त वारदात हुई उस वक्त शोरूम में सभी सीसीटीवी बन्द थे.

बता दें कि अमीनाबाद थाना क्षेत्र में लखनऊ के प्रतिष्ठित सर्राफा व्यवसायी जुगल किशोर एंड बैंकर्स के यहां उस वक्त हड़कंप मच गया, जब शोरूम मालिक अरविंद रस्तोगी सुबह शोरूम पहुंचे और अंदर का नजारा देख कर हैरान हो गए. पड़ताल की तो राहत की बात रही कि चोर सिर्फ एक स्ट्रांग रूम ही काटकर उसमे रखी नकदी और जेवरात लेकर फरार हुए थे.

वारदात के समय बंद थे सभी सीसीटीवी

हालांकि मौके पर सभी सीसीटीवी बंद होने से बदमाश का अभी तक कोई सुराग पुलिस को नहीं मिल सका. मामले में एसटीएफ सहित पुलिस की कई टीमों को खुलासे के लिए लगाया गया है. फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम भी लगाई गई हैं.

चोर रात के अंधेरे में पड़ोस के खाली मकान की छत से शोरूम तक पहुंचे थे और गैस कटर की मदद से पहले दरवाजे के ताला काटा बाद में अंदर दाखिल हो तीनों माले में रखे तमाम लॉकर, तिजोरी खोलने की कोशिश की लेकिन महज स्ट्रांग रूम को काटकर उसमे रखी नकदी और ज्वैलरी लेकर चलते बने.

Related News
1 of 1,278

इस घटना में चोर कितना जेवर और नकदी ले गए इसका जवाब न पुलिस के पास मिला न जुगल किशोर ज्वैलर्स के मालिक अरविंद रस्तोगी बता पाए.

खाकी पर खड़े हुए सवाल

इस चोरी ने खाकी पर कई सवाल भी खड़े कर दिए हैं. घटना स्थल से महज एक से डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर अमीनाबाद थाना है और महज 50 मीटर की दूरी पर चौकी है. बावजूद इसके घटना की जानकारी थाने और चौकी पर मौजूद थानाध्यक्ष और चौकी इंचार्ज को नहीं हो पाई.

सवाल ये भी है कि आखिर रात्रि गश्त पर मौजूद पुलिसकर्मी कहां थे? बहरहाल अब देखना होगा कि, राजधानी पुलिस इस बड़ी चोरी की वारदात का खुलासा कर आरोपियों को कब तक गिरफ्तार कर पाती है?

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर