सावधानः Online ऑर्डर किया था खाना, कोल्ड ड्रिंक की जगह बोतल में पेशाब भरकर भेजा !

एक शख्स ने hoisin beef और yoghurt spiced chicken के साथ एक कोल्ड ड्रिंक की बोतल दी गई

0 551

आप भी ऑनलाइन खाना मंगते है तो सावधान हो जाए। दरअसल आज कल ऑनलाइन खाना मंगवाना फैशन सा हो गया है। लोगों को जैसे ही भूख लगती है वो सीधे फोन को उठाते है और खाना ऑर्डर हो जाता है।

फिर बैठे-बैठे उसका इंतजार करो। दो-तीन बार डिलीवरी वाले की लोकेशन देखो। आधा पेट तो इसी इंतजार में भर जाता है। फिर खाना आया और खा लो।

ये भी पढ़े…शबनम का फंदा तैयार, फांसी वाली रस्सी को पहनते ही बदल जाती है दूसरों की किस्मत, ऐसे हैं मिथ्य…

वहीं ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने वाला एक चौकाने वाला मामला सामने आने के बाद लोक हैरान रह गए। मिली जानकारी के मुताबिक एक बंदे ने खाना ऑर्डर किया था। साथ में मंगवाई थी कोक। पर पता है कोक की बोतल में क्या आया। पेशाब…

शख्स ने किया ट्वीट…

दरअसल Oliver McManus नाम के बंदे ने इसको लेकर ट्वीट किया। वो इंग्लैंड के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने hoisin beef और yoghurt spiced chicken के साथ एक कोल्ड ड्रिंक की बोतल दी गई। जो पूरी की पूरी पेशाब से भरी हुई थी। इसका उन्होंने फोटो भी शेयर किया। उन्होंने @HelloFreshUK को टैग किया और उन्हें इसके बारे में बताया।

ट्वीट

Related News
1 of 767

कंपनी ने मांगी माफी…

मेट्रो के मुताबिक, ओलिवर ने उन्हें बताया कि जब उन्हें उनकी डिलीवरी मिली तो कोल्ड ड्रिंक की बोतल खुली हुई थी। लेकिन बाकी का खाना सील था। @HelloFreshUK ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी।

उन्होने उनसे माफी मांगी यहां तक कि कंपनी की ओर से एक शख्स ने उन्हें आश्वासन भी दिया। उन्होंने कहा कि हम इसकी जांच कर रहे हैं। जिसने भी ये काम किया है उसपर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर