Asia Cup: नंबर-3 नहीं… इस पोजीशन के लिए विराट कोहली परफेक्‍ट, डिविलियर्स ने दी खास सलाह

0 132

Asia Cup 2023: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने सुझाव दिया है कि विश्व कप में भारत की नंबर 4 पहेली का जवाब विराट कोहली (Virat Kohli ) हो सकते हैं। अपने यूट्यूब चैनल ‘एबी डिविलियर्स 360’ पर बात करते हुए कोहली के पूर्व आईपीएल टीम साथी ने कहा, हम अभी भी इस बारे में बात कर रहे हैं कि भारत के लिए नंबर 4 बल्लेबाज कौन होगा। मैंने विराट (कोहली) के संभावित रूप से नंबर 4 बल्लेबाज बनने के बारे में कुछ अफवाहें सुनी हैं। मैं उसका बहुत बड़ा प्रशंसक बनूंगा।

मुझे लगता है कि विराट (Virat Kohli ) नंबर 4 के लिए परफेक्ट हैं। वह पारी की शुरुआत कर सकते हैं, मध्यक्रम में कोई भी भूमिका निभा सकते हैं।’ मुझे नहीं पता कि वह ऐसा करना चाहेगा या नहीं। हम जानते हैं कि उसे अपना नंबर 3 स्थान पसंद है; उन्होंने अपने सभी रन वहीं बनाए हैं, लेकिन दिन के अंत में, अगर टीम को आपसे कुछ करने, एक निश्चित भूमिका निभाने की जरूरत है, तो आपको अपना हाथ आगे बढ़ाना होगा और इसके लिए आगे बढ़ना होगा।

ये भी पढ़ें..MaduraiTrain Fire: लखनऊ से रामेश्वरम जा रही ट्रेन बनी आग का गोला, अब तक इतने लोगों की हुई मौत

श्रेयस अय्यर और केएल राहुल की हाल ही में लंबी चोटों के बाद टीम में वापसी के साथ, भारत का मध्य क्रम एशिया कप और विश्व कप से पहले शहर में चर्चा का विषय रहा है। जब भारत ने एशिया कप टीम की घोषणा की, तो कप्तान रोहित शर्मा ने बल्लेबाजी क्रम में लचीलेपन के महत्व पर जोर दिया और कहा कि खिलाड़ियों को किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार रहना चाहिए। अय्यर, जो अपनी पीठ की सर्जरी से वापस आ गए हैं, वर्तमान में नंबर 4 स्थान भरने की सबसे अधिक संभावना है, लेकिन कोहली को अतीत में इस भूमिका में बड़ी सफलता मिली है।

Related News
1 of 258

राहुल की फिटनेस चिंता का विषय

नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए, कोहली सात शतक बनाने में सफल रहे हैं और उनका औसत 55.21 है और स्ट्राइक रेट 90.66 है। हालांकि दूसरी ओर, उन्होंने जनवरी 2020 के बाद से उस स्थिति में बल्लेबाजी नहीं की है जब उन्होंने मुंबई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। हालांकि अलुर में भारत के एशिया कप प्रशिक्षण शिविर में अय्यर का अच्छा फॉर्म मध्य क्रम को स्थिर रख सकता है, केएल राहुल की फिटनेस चिंता का विषय बनी हुई है और वह 30 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप में कम से कम दो मैच मिस कर सकते हैं।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...