Amritpal: अमृतपाल भगोड़ा घोषित, तलाश में जुटी पुलिस

0 132

पंजाब पुलिस ने ‘वारिस पंजाब दे’ प्रमुख, खालिस्तानी समर्थक अलगाववादी अमृतपाल सिंह (Amritpal) को भगोड़ा घोषित कर उसकी दो कारों को जब्त किया है. साथ पंजाब पुलिस अमृतपाल को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है. अब तक उससे जुड़े 78 समर्थकों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इसके अलावा उसके हथियारों की वैधता की जांच की जा रही है. शनिवार को दिन भर उसकी गिरफ्तारी को लेकर उहापोह जारी थी. देर रात पंजाब पुलिस ने साफ किया गया कि उसके 7 सहयोगियों को हथियारों सहित गिरफ्तार किया गया है, जबकि वह बचकर भाग निकलने में कामयाब रहा.

बता दें कि शनिवार को पंजाब पुलिस राज्य में उसके कई ठिकानों पर दबिश दी. साथ ही पंजाब में सुरक्षा के मद्देनजर इंटरनेट सेवाएं आज दोपहर तक के लिए बंद की गई हैं. राज्य सरकार और प्रशासन ने अपील की है कि अफवाहों पर ध्यान न दें. अब तक कुल मिलाकर अमृतपाल से जुड़े 78 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. समूचे राज्य में सुरक्षा बढ़ी दी गई है.

ये भी पढ़ें…1 अप्रैल से बदल जाएंगे Income Tax के ये नियम, आपकी जेब पर भी पड़ेगा सीधा असर

Related News
1 of 779

उल्लेखनीय है कि दुबई से एक साल पहले लौटा अमृतपाल (Amritpal) खालिस्तान समर्थक है लौटने के बाद से लालकिले पर तिरंगे की अवमानना के दोषी दीप सिद्धू के संगठन वारिस पंजाब दे का संचालन कर रहा था. उसकी योजना कुछ दिनों में सिद्धू मूसेवाला की बरसी पर बड़ा कार्यक्रम करने की भी थी. इस तरह वह पंजाब में फिर से खालिस्तानी आंदोलन को हवा दे रहा था. कुछ दिनों उसके एक साथी को छुड़ाने के लिए उसके नेतृत्व में जिस तरह अजनाला पुलिस स्टेशन को घेरा गया था, उससे भी पंजाब पुलिस और सरकार की चिंता बढ़ गई थी.

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...