8वीं की छात्रा से 8 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर ऐंठे 50 हजार, फिर Video किया वायरल

0 157

राजस्थान के अलवर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के किशनगढ़ बास क्षेत्र में 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली 16 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के बाद अश्लील वीडियो बनाने की वारदात सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है. आरोप है कि 8 लोगों ने इस लड़की के साथ बलात्कार किया और फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करके रुपये ऐंठने के साथ यह वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया. पीड़िता ने परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट, गैंगरेप और आईटी एक्ट में नामजद केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें..5G Launch: PM मोदी ने लॉन्च की 5G सर्विस, बोले- आज 21वीं सदी की सबसे बड़ी शक्ति का आगाज

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच किशनगढ़ बास के डीएसपी अतुल अग्रे को सौंपी गई है. अग्रे ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद आगे की जांच की जा रही है. पुलिस ने इस मामले में घटनास्थल का मौका मुआयना किया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीमें गठित की गई है. अग्रे का कहना है आरोपियों की पहचान हो चुकी है और जल्दी ही सभी को गिरफ्तार कर लेंगे.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि रजोट के रहने वाले रफीक के बेटे साहिल ने 31 दिसंबर 2021 को उसके भाई के फोन पर उसे कॉल किया था. इस दौरान उसने धमकी दी कि उनके पास उसकी अश्लील फोटो है और अगर वह नहीं आई तो सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे. पीड़िता ने बताया कि इस धमकी के बाद वह वहां पहुंची तो वहां 8 लड़के मौजूद थे. उन लोगों ने उसको धमकी देकर जबरन उसके सारे कपड़े उतरवा लिए और अश्लील वीडियो बना ली. इसके बाद उन्होंने कहा कि ‘वे यह अश्लील वीडियो वायरल कर देंगे, जिससे तू कहीं की भी मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी.’

वीडियो बनाकर किया गैंगरेप

Related News
1 of 752

पीड़िता ने पुलिस अपनी शिकायत में बताया कि ‘इन लोगों ने मेरी वीडियो बनाई और इसके बाद सभी ने बारी-बारी से मेरे साथ बलात्कार किया. मैं कई घंटों तक वहां बेसुध पड़ी रही और फिर किसी तरह अपने घर आई.’ पीड़िता के मुताबिक, इन सभी आरोपियों ने उसको धमकी दी कि अगर किसी को भी यह बात बताई तो वीडियो वायरल हो जाएगा, जिससे वह डर गई. इसके बाद आरोपी उसे ब्लैकमेल करके धीरे-धीरे रुपये ऐंठने लगे.’ पीड़िता का आरोप है कि उन लोगों ने इससे 50 हजार रुपये ऐंठ लिए. इसके साथ ही 3 जनवरी और 6 अप्रैल को भी बुलाकर सामूहिक बलात्कार किया.

ढाई लाख रुपये न देने पर रेप का वीडियो किया वायरल

इस बीच आरोपियों ने पिछले दिनों पीड़िता से ढाई लाख रुपये की मांग की, जिसे वह पूरा नहीं कर पाई तो उन लोगों ने पीड़िता की अश्लील वीडियो वायरल कर दी. लड़की का वीडियो परिजनों के पास पहुंचने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ और उन्होंने लड़की से पूछताछ की तो उसने सारी घटना बताई. पीड़िता ने फिर परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex