नेपाल के रास्ते बिहार में घुसे जैश-ए-मोहम्मद के 6 खुंखार आतंकी, अलर्ट जारी

0 279

सीमा विवाद को लेकर भारत- नेपाल में तनातनी जारी हैं. इस बीच बड़ी खबर सामने आ रही है कि नेपाल के रास्ते बिहार (Bihar) में जैश-ए-मोहम्मद के 6 से ज्यादा खुंखार आतंकियों के देश में दाखिल होने की सूचना आ रही है.

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः पूर्व CM अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान, फिर छात्रों को बाटेंगे लैपटॉप

सूचना मिलने के बाद स्पेशल ब्रांच के SP ने मुजफ़्फ़रपुर सहित उत्तर बिहार के लगभग सभी जिलों को एक अलर्ट जारी किया है. अलर्ट में इस बात का उल्लेख किया गया है कि नेपाल के रास्ते बिहार (Bihar) में जैश-ए-मोहम्मद के 6 से अधिक आतंकी दाखिल हुए हैं. सभी पाकिस्तानी सेना से प्रशिक्षित हैं.

SP ने जारी के किए दिशा-निर्देश…

Ayodhya verdict Bihar police will be on alert right now ...

Related News
1 of 603

इस अलर्ट के साथ-साथ स्पेशल ब्रांच के SP ने उत्तर बिहार (Bihar) के तमाम SP को कई दिशा-निर्देश भी जारी किये हैं. जानकारी के मुताबिक आतंकियों के निशाने पर बिहार समेत देश के कई राजनेता और प्रमुख सावर्जनिक स्थल हैं.

वहीं सूचना के बाद बिहार पुलिस ने नेपाल से सटे तमाम बॉर्डर इलाकों पर सुरक्षा बढ़ा दी थी. CCTV से निगरानी की जाने लगी थी. यहां तक कि सीमावर्ती इलाकों में ATS को तैनात कर दिया गया था और इस पूरे सूचना का केंद्र जिस व्यक्ति को बताया गया था, उसके नेपाल स्थित ठिकानों पर नेपाल पुलिस के द्वारा छापेमारी भी की गई थी.

इससे पहले भी जारी हुआ था अलर्ट…

बता दें कि इससे पहले भी मार्च में कुछ इसी तरह का अलर्ट SSB के द्वारा जारी किया गया था. उस अलर्ट में भी नेपाल के रास्ते बिहार में 150 से अधिक वैसे लोगों के बिहार में दाखिल होने की सूचना दी गई थी, जो बिहार में आकर लोगों को कोरोना संक्रमित कर सकते हैं. फिलहाल अब यह देखना होगा कि स्पेशल ब्रांच के द्वारा जारी किये गये अलर्ट में कितनी सत्यता है जो भारत पर नापाक नजर डाले हुए है.

ये भी पढ़ें..रंगरलियां मना रहा था प्रेमी युगल, लोगों ने दी खौफनाक सजा, Video वायरल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |