खुशखबरीः दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी दे रही है 20,000 लोगों को नौकरी, जल्द करें अप्लाई

0 158

कोरोना वायरस चलते एक देश में एक ओर जहां लोगों की नौकारिया (jobs) जा रही है या फिर कई कंपनियों ने नई भर्ती पर रोक लगा रखी है. वहीं दूसरी ओर दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी अमेजन अभी भी हायरिंग कर रही है. अमेजन इंडिया ने ऐलान किया है कि वह अपनी कस्टमर सर्विस टीम में लगभग 20,000 सीजनल या अस्थायी रोजगार अवसर (jobs) उत्पन्न कर रही है.

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः पूर्व CM अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान, फिर छात्रों को बाटेंगे लैपटॉप

जॉब: अमेजन इंडिया करेगी 20 हजार ...

बता दें कि इसके पीछे कंपनी का मकसद भारत और दुनियाभर में अपने उपभोक्ताओं की मदद करना है. अमेजन इंडिया ने बयान में कहा कि नई अस्थायी पोजिशंस अगले 6 माह में कस्टमर ट्रैफिक में अनुमानित मांग को पूरा करने के लिए हैदराबाद, पुणे, कोयम्बटूर, नोएडा, कोलकाता, जयपुर, चंडीगढ़, मैंगलोर, इंदौर, भोपाल और लखनऊ में एड की जा रही हैं. नए पदों पर नियुक्त एसोसिएट्स उपभोक्ताओं की जरूरतें पूरी करने में मदद करेंगे. इसके लिए वे विभिन्न माध्यमों जैसे ईमेल, चैट, सोशल मीडिया एवं फोन के माध्यम से व्यक्तिगत एवं उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करेंगे.

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी दे रही है ...

Related News
1 of 645
ये लोग ऐसे करें अप्लाई

1. वे लोग जो इन सीजनल नौकरियों (jobs) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे 1800-208-9900 पर फोन कर सकते हैं या [email protected] पर ईमेल भेज सकते हैं.

2. अमेजन द्वारा नए अस्थायी पदों पर भर्ती के लिए कैंडिडेट का कम से कम 12वीं कक्षा पास होना आवश्यक है. साथ ही उसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु या कन्नड भाषा में निपुण होना चाहिए.

3. कंपनी का कहना है कि उम्मीदवारों की परफॉरमेंस और कारोबारी जरूरतों के आधार पर इन अस्थायाी पदों में कुछ को साल के आखिर तक स्थायी पदों में बदला जा सकता है.

ये भी पढ़ें..नेपाल के रास्ते बिहार में घुसे जैश-ए-मोहम्मद के 6 खुंखार आतंकी, अलर्ट जारी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर