हत्या के मामले में वांछित 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

0 27

एटा–थाना जैथरा क्षेत्र के गाॅव सहादत नगर में 8 दिन पूर्व हुई हत्या की घटना में वाॅछित चल रहा 25 हजार का इनामिया बदमाश संजेश व दूसरा आरोपी हत्या के मामले में वांछित दोनो हत्या के शातिर इनामिया बदमाशों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है।

इस आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त अवैध तमंचा सहित 2 कारतूस बरामद कर शातिर आरोपी के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही करते हुए 25 हजार के इनामी बदमाश संजेश उर्फ पिन्टो को भलोल तिराहे के पास से गिरफ्तार कर इसे जेल भेज दिया है। पूरा मामला थाना जैथरा क्षेत्र का है जहाँ पुरानी रंजिश के चलते उसी के गाॅव के अंजेश, सुभाष, सन्जेश तथा मिथलेश ने मृतक और घायल वादी के परिजनों के साथ मारपीट,गालीगलौज तथा जान से मारने की नीयत से लाइसेन्सी बन्दूक व तमंचे से फायर किये थे जिससे एक युवक को गोली लगने से मौत हो गयी थी। उसी को लेकर एटा एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने उक्त घटना को गम्भीरता से लेते हुए 2 पुलिस टीम गठित कर घटना में संलिप्त आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिये है।

Related News
1 of 88

वही पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर हत्या मामले में फरार चल रहे 25000 रुपये के इनामिया बदमाश संजेश उर्फ पिन्टो को घटना में प्रयुक्त एक अवैध तमंचा, 2 जिन्दा कारतूस सहित भलोल तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया है। वही शातिर आरोपी के विरूद्व थाना जैथरा पर आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...