गजब ! एक ही परिवार के 6 लोग बने जिला पंचायत सदस्य…

जिले में समाजवादी पार्टी का रहा दबदबा...

0 599

यूपी हाल में सम्पन्न हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2021 में कई तरह के अजीबो-गरीब वक्या देखने को मिली कहीं बहू ने सांस को टक्कर दी तो कहीं देवरानी- जेठानी में मुकाबला देखने को मिला. वहीं एटा जिलें में एक ही परिवार के 6 सदस्यों ने जिला पंचायत सदस्य पद पर जीत दर्ज की है.

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः दूध, दवा, व सब्जी की तरह लॉकडाउन में भी खुली रहेंगी शराब की दुकानें…!

बता दें कि जनपथ में जिला पंचायत सदस्य की 30 सीटे हैं, जिनमें से 6 पर एक ही परिवार का कब्जा है. प्रशासन ने सभी नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों को बुधवार को जीत का प्रमाण पत्र दिया.

एक ही परिवार के 6 प्रत्याशी जीते

दरअसल जिले में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता जुगेन्द्र सिंह यादव जो कि दो बार जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर काबिज रह चुके हैं, वहीं तीसरी बार भी उनकी जीत का रास्ता साफ नजर आ रहा है. 30 सीटों में से 15 सीटें समाजवादी पार्टी ने जीती हैं.

जिसमें से 6 सीटों पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेन्द्र सिंह यादव के परिजनों ने जीत दर्ज की है, जिसमें जुगेन्द्र सिंह की पत्नी रेखा देवी, पुत्र वधू सोनी यादव और उनके तीन भतीजे प्रमोद यादव, विनोद यादव और विक्रांत यादव ने जीत दर्ज की है.

Related News
1 of 1,072

BJP को मिली को मिली करारी शिकस्त

पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष जुगेन्द्र सिंह का कहना है कि ये सीटें हमने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के आशीर्वाद और उनकी लोकप्रियता से जीती हैं. भाजपा के कुशासन और गलत नीतियों के चलते जनता में भारी आक्रोश था. जनता ने समाजवादी पार्टी पर विश्वास जताते हुए बीजेपी का सूपड़ा साफ कर कर दिया. पूरे जनपद में 3 सीटें भाजपा जीत पायी है. बाकी 25 सीटें समाजवादी पार्टी ने जीती हैं.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..55 साल के DSP ने की 19 साल की महिला कॉन्स्टेबल से शादी…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर