यूपीः कलयुगी बेटे ने खून के रिश्तों को किया कलंकित…

0 105

एटा जिले में पुलिस ने एक वृद्ध की हत्या (murdered) का चौंकाने वाला खुलासा किया है। यहां एक कलयुगी बेटे ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर महंगे मोबाइल के लिए रुपए न देने पर गला दबाकर हत्या कर दी थी। फिलहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी बेटे सहित उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें..यूपी में कल से शुरू होंगी अस्पतालों की ओपीडी सेवाएं, निर्देश जारी…

29 मई को हुई थी हत्या

यह पूरा मामला एटा जिले के थाना पिलुआ क्षेत्र के गांव भदवास का है जहां सत्यवान नामक युवक ने अपने सगे पिता की इसलिए हत्या कर दी थी कि उसने महंगा मोबाइल फोन खरीदने के लिए रुपए नहीं दिए थे। बता दें कि 29 मई को राधेश्याम पुत्र वंशीधर निवासी ग्राम भदवास थाना पिलुआ जिला एटा की अज्ञात व्यक्तियों द्वारा हत्या (murdered) कर शव को ग्राम भदवास स्थित ईंट भट्टे के पास झाड़ियों में फैंक दिया था।

जिसके के सम्बन्ध में मृतक के बडे़ पुत्र सुखवीर ने थाना पिलुआ में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। तभी से लगातार पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी हुई थी तभी पुलिस की तफ्तीश में पता चला हत्या किसी और ने नहीं बल्कि मृतक के छोटे बेटे सत्यवान ने ही की है।

बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर की थी पिता की हत्या

Related News
1 of 702

एसएसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार मुख्य आरोपी सत्यभान मृतक राधेश्याम का सबसे छोटा लड़का है। जमीने के रुपये कम मिलने से क्षुब्ध होकर सत्यभान ने दोस्तों के साथ मिलकर राधेश्याम का गला दबाकर उसकी हत्या (murdered) कर दी, तथा विकास ने मृतक राधेश्याम के गमछे से हाथ पैर बांध दिये और सत्यभान के कहने पर भोला उर्फ संदीप व अजीत ने मृतक के शव को एक डण्डे पर लटका कर भदवास भट्टे के पास झाडियों में फैंक दिया।

जिसके एवज में सत्यभान ने संदीप उर्फ भोला व अजीत को 500-500 रूपये दिये थे। वही 29 मई को मृतक राधेश्याम के शव के बारे मे जब गाँव में जानकारी हुई तो सत्यभान द्वारा संदीप उर्फ भोला से 112 पर फोन कराकर यह सूचना दी के संदीप के ताऊ का शव भदवास भट्टे के पास झाडियों में मिला है।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- आर.बी. द्विवेदी, एटा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर