लखनऊ: लोकभवन के पिछले हिस्से में खुदाई के दौरान मिली सुरंग

0 13

लखनऊ– लखनऊ के हजरतगंज के लोकभवन के पिछले हिस्से में चल रहे वाटर टैंक की खुदाई के दौरान एक कुआं नुमा सुरंग मिलने से हड़कंप मच गया ।खुदाई के दौरान शैलेन्द्र नाम एक मजदूर इस सुरंग में गिरते गिरते बचा ।

Related News
1 of 296

साथी मजदूरों ने गहरी कुआं नुमा सुरंग में गिरते मजदूर को किसी तरह बचाया।वही इसकी जानकारी जिम्मेदार लोगों को भी दी गई बताया जा रहा है। सुरंग काफी गहरी हो सकती है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस कुआं नुमा सुरंग के अलावा और भी सुरंगे आस पास हो सकती है। वही कुछ लोग इसको लेकर खजाने होने की संभावना को लेकर भी चर्चा करते नज़र आ रहे है। फिलहाल अभी इसके पीछे का सच इस कुआं नुमा सुरंग की पूरी पड़ताल के बाद सामने आ पायेगा।वही मोके पर बशैलेन्द्र ,कुर्शितआलम,भारत वही पर मजदूरी का कार्य करते है।इनका कहना है।कि बीती रात खुदाई करते समय सुरंग मिली है।वही ठेकेदार को सूचना दे दी गई है।

बता दें कि इस लोकभवन का निर्माण पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कराया था। लोकभवन के पिछले हिस्से में काम कर रहे मजदूरों का अनुमान है कि पाया गया सुरंग सैकड़ों वर्ष पुराना हो सकता है। बता दें कि यह सुरंग काफी गहरी है। लगभग दो फीट गोलाई की यह सुरंग पुरानी ईंटों से बनी प्रतीत हो रही है। इसके अन्दर गोल-गोल खांचे बने हुए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...