नहीं रहीं बॉलीवुड की ‘शम्मी आंटी’

0 83

न्यूज डेस्क — बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस शम्मी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। शम्मी को हिंदी सिनेमा के लोग अंटी कहकर बुलाते थे। हाल ही मे श्रीदेवी के अकस्मात निधन के बाद एक और बॉलीवुड जगत से दुखद समाचार आया है।

Related News
1 of 296

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री शम्मी पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थीं और सोमवार की देर रात उन्होंने इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़ दिया। अमिताभ बच्चन समेत बॉलीवुड के कई सितारों ने वेटरन एक्ट्रेस को श्रद्धाजंलि दी। बता दें कि सलमा खान, वहीदा रहमान, शम्मी कपूर का एक ग्रुप हुआ करता था। सभी महीने में एक बार ग्रेट टू गेदर भी किया करते थे।

अमिताभ बच्चन ने शम्मी को श्रद्धाजंलि देते हुए ट्विटर पर लिखा, ”बेहतरीन अदाकारा और परफॉर्मर अब हमारे बीच नहीं रहीं। धीरे-धीरे सभी जा रहे हैं।” शम्मी ने मधुबाला, नरगिस और दिलीप कुमार के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। शम्मी ‘मल्हार’, ‘संगदिल’, ‘हाफटिकट’, ‘जब जब फूल खिले’, ‘सजन’, ‘डोली’, ‘उपकार’ और ‘इत्तेफाक’ जैसी फिल्मों में भी नजर आई थीं। शम्मी ने फिल्मों के साथ ही टीवी सीरियल्स में भी काम किया। उन्होंने पॉपलुर शो देखा भाई देख, फिल्मी चक्कर, जुबान संभाल के में भी काम किया था। 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...