अखिलेश यादव का The Kashmir Files पर बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद आज यानी पहली बार बुधवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव मीडिया के सामने आए।

0 225

उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद आज यानी पहली बार बुधवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव मीडिया के सामने आए।  इस दौरान उन्होंने कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का जिक्र करते हुए  भाजपा पर भी निशाना साधा है।  उन्होंने कहा कि जिस तरह “THE KASHMIR FILES बनी है ऐसे ही ‘लखीमपुर फाइल्स’ भी बननी चाहिए।

अखिलेश का भाजपा पर वार:

समाजवादी पार्टी को यूपी में अखिलेश यादव ने द कश्मीर फाइल्स’ के बारे में पूछे जाने पर खुद सवाल पूछकर भाजपा को घेरने की कोशिश की।  उन्होंने पूछा, क्या लखीमपुर फाइल्स भी बनेगी? अखिलेश ने कहा कि लखीमपुर-खीरी में किसानों को गाड़ियों से रौंदा गया तो इस पर फिल्म क्यों नहीं बन सकती।  अखिलेश यादव ने ये बातें सीतापुर के महमूदाबाद में कहीं।  यहां उन्होंने कहा कि लखीमपुर फाइल्स भी बननी चाहिए।

इस चुनाव में नैतिक जीत हुई हमारी:

Related News
1 of 1,289

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव को लेकर कई मुद्दों को जनता के सामने रखा है।  प्रदेश की जनता के सहयोग से सपा आगे बढ़ रही है और भारतीय जनता पार्टी घटी है। उन्होंने कहा, कि ‘इस चुनाव में समाजवादी पार्टी की नैतिक जीत हुई है। जनता के समर्थन से हमारा वोट प्रतिशत भी बढ़ा है। लेकिन, आज भी हमारा सवाल कायम है, जैसे- यूपी के विकास,महंगाई और बेरोजगारी आदि। भाजपा को इन बुनियादी मुद्दों पर जवाब देना ही होगा।’

 

भी पढ़ें..6 साल की मासूम का चलती ट्रेन में युवक ने बेरहमी से किया रेप, देखते ही मां ने किया ऐसा काम

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...