Mukhtar Ansari: बाहुबली मुख्तार अंसारी की बीवी पर 75000 इनाम, कई जिलों में तलाश रही यूपी पुलिस

0 163

बाहुबली और माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के बेटे अब्बास अंसारी और अब्बास की पत्नी नखत अंसारी की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस ने मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी की धरपकड़ के लिए अभियान तेज कर दिया है. मुख्तार की पत्नी अफशां की तलाश पुलिस को लंबे समय से है. अफशां पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में दखिन टोला थाना में दर्ज दो मुकदमों में गुरूवार को अफशां अंसारी पर 25 हजार से लेकर 75 हजार का इनाम रखा गया है.

ये भी पढ़ें..Jammu-Kashmir: सेना के ट्रक में लगी भीषण आग, हादसे में पांच जवान शहीद, कई झुलसे

अफशां पर इनाम घोषित करने के साथ ही, पुलिस गाजीपुर, मऊ, वाराणसी, प्रयागराज, लखनऊ, बांदा और चित्रकूट सहित मुख्तार अंसारी से जुड़े लोगों के ठिकाने तलाश कर रही है. वहीं मऊ की स्पेशल फोर्स गाजीपुर में कई जगह लगातार छापेमारी कर रही है. अफशां के साथ ही अंसारी से जुड़े लोगों की तलाश में पुलिस उनके घरों तक पहुंच रही है. आने-जाने वालों पर लगातार नजर रखी जा रही है.

Mukhtar Ansari Wife Afsa Ansari

जमीन पर कब्जा का आरोप

Related News
1 of 1,483

पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडे का कहना है कि मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के जुड़े लोगों पर लगातार कार्रवाई और उनके ठिकानों पर तलाशी की जा रही है. पुलिस का कहना है कि विकास कांट्रेक्शन के नाम पर अवैध संपत्ति अर्जित करने का खेल खेला जा रहा था. इतना ही नहीं, गलत दस्तावेजों के दम पर लोगों की जमीन कब्जाई जा रही थी, जिसमें अनुसूचित जाति के लोग भी शामिल थे. उसमें राजस्व टीम द्वारा जांच की गई उसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया था.

पांडे के मुताबिक उसी को ध्यान में रखते हुए गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया था. दक्षिण टोला थाना में दर्ज मुकदमे के आधार पर ही एमबीडब्ल्यू जारी किया गया. साथ ही न्यायालय द्वारा भी अफशां को भगोड़ा घोषित किया जा चुका है. सरेंडर नहीं करने के कारण ही इनाम रखा गया है.

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...