आज यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं का जारी होगा रिजल्ट, इस लिंक के जरिए चेक करें अपना रिजल्ट

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की तरफ से कल यानि शनिवार को 18 जून को 10वीं और 12वीं रिजल्ट का जारी कर दिया जाएगा।

0 366

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की तरफ से कल यानि शनिवार को 18 जून को 10वीं और 12वीं रिजल्ट का जारी कर दिया जाएगा। वहीं यूपी बोर्ड यूपी बोर्ड के सचिव दिव्यकांत शुक्ल के अनुसार, यूपी बोर्ड हाईस्कूल के रिजल्ट कल दोपहर दो बजे और इंटरमीडिएट का परिणाम शाम बजे घोषित किए जाएंगे। बता दें कि यूपी बोर्ड परीक्षाएं 24 मार्च से 13 अप्रैल 2022 के बीच आयोजित की गई थी।

सीएम योगी ने दी जानकारी:

वहीं यूपी के सीएम योगी ने ट्वीट करके जानकारी देते हुए बताया कि, ‘बोर्ड के अधिकारियों से जल्दी नतीजे घोषित करने के लिए निर्देश दिए। उन्होंने कहा था कि छात्र-छात्राओं को रिजल्ट का लंबे समय से इंतजार है और बोर्ड को जल्दी ही नतीजे घोषित करने चाहिए।

यहां देख सकते हैं रिजल्ट:

Related News
1 of 823

यूपीएमएसपी कक्षा 10, 12 के परीक्षा परिणाम बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट upmsp.edu.in और upresults.nic.in पर जारी किए जाएंगे। साथ ही कैंडिडेट्स को रिजल्ट देखने के लिए कुछ डिटेल्स की जरूरत पड़ेगी इन्हें पहले से तैयार रखें। इसके लिए उनके बोर्ड एग्जाम का रोल नंबर और स्कूल कोड चाहिए होगा। ये जानकारी आपको एडमिट कार्ड से मिल जाएगा। बता दें कि इस बार परीक्षा का सिलेबस 30 प्रतिशत घटा दिया गया था। वहीं जो सवाल सिलेबस से बाहर से आए हैं उनके लिए छात्रों को बोनस अंक दिए जाएंगे।

 

 

भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...