शर्मसारः100 साल की वृद्धा को बनाया हवस का शिकार,महिला की मौत

0 9

मेरठ — उत्तर प्रदेश के मेरठ में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है.जहां नशे में धुत्त एक युवक ने घर में घुसकर 100 साल की साल की वृद्ध महिला के साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं आरोपी ने वृद्धा को इस कदर जख्मी किया कि उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

बता दे कि यह अजीबोगरीब वारदात मेरठ के थाना क्षेत्र के ग्राम रघुराजपुर की है. जहां पीड़ित वृद्धा अपने परिवार के साथ रहती थी.उसके परिवार में बहू-बेटों से लेकर नाती-पोते सभी हैं. वहीं 29 अक्टूबर की रात वृद्धा के लिए खौफनाक मौत की रात साबित हुई.

Related News
1 of 778

दरअसल पड़ोस में रहने वाला आरोपी युवक अंकित पूनिया शराब के नशे में धुत्त होकर रविवार रात को महिला के घर में घुस गया. यहां उसने पलंग पर लेटी वृद्धा का रेप कर डाला. इस दौरान जब वृद्धा के घरवालों की आंख खुल गई और उन्होंने युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

वहीं रेप की इस खौफनाक वारदात से पुलिस की भी आंखें खुली की खुली रह गई हैं. बताया जा रहा है कि आरोपी अंकित पूनिया इससे पहले भी कई बार गांव की कई लड़कियों के साथ दुष्कर्म की कोशिश कर चुका था. लेकिन हर बार गांव वालों ने उसे फिर कभी ऐसा न करने की नसीहत देकर छोड़ देते थे.

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...