पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

0 15

बहराइच –– बौंडी पुलिस और बदमाशों के बीच शुक्रवार शाम मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ में बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दिया, जवाब में पुलिस ने पुलिस ने फायरिंग की। एक बदमाश को गोली लगी है। जिससे वह घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए  जिला अस्पताल भेजा जा रहा है । । जबकि एक बदमाश भागने में सफल रहा है। आरोपित बदमाश लूट की घटना में वांछित था।

बौंडी थानाध्यक्ष जितेंद्र बहादुर सिंह मय हमराहियों के साथ शुक्रवार शाम सेमगढ़ा चौराहे पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान बाइक सवार दो युवक पुलिस को देखकर भागने लगे। जब पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरु कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। जिससे एक बदमाश के पैर में पुलिस के गोली लगी। जबकि दूसरा बदमाश भागने में सफल रहा। गिरफ्तार बदमाश के पास से एक अदद कट्टा, 12 बोर तीन खोखा व दो जिंदा कारतूस कारतूस बरामद किया। घटना की सूचना मिलते ही तत्काल घटनास्थल पर सीओ महसी केके सिंह चौहान पहुंचे। एहतियात के तौर पर हरदी थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम राजकुमार पुत्र छोटेलाल बताया है, जो कि सीतापुर जनपद के तंबौर थाना क्षेत्र के औरीशाहपुर का निवासी है।

Related News
1 of 778

 पुलिस में मुताबिक आरोपित बदमाश राजकुमार बीते 13 सितंबर को बौंडी थाना क्षेत्र के बौंडी कस्बा निवासी सराफा व्यवसायी उत्तम चंद्र रस्तोगी पुत्र कृपाराम के साथ हुई लूट की घटना में वांछित था। इस घटना में सीतापुर जिले के तंबौर थाना अंतर्गत शाहपुर निवासी अंतिम पुत्र रंजीत लोध गिरफ्तार किया गया था। उसके पास से एक तमंचा व दो जिंदा कारतूस, एक खाली कारतूस व बैग से सात हजार रुपये, बाइक बरामद किया गया था। पकड़े गए बदमाश को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है ।

पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर ने बताया कि बौंडी इलाके में बाइक सवार बदमाशों को पुलिस की और से रोकने पर उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी । जिसके बाद जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी है । उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...