मामी के प्यार में पागल भांजे ने मामा को उतारा मौत के घाट

0 125

लोग कहते हैं कि प्यार अंधा होता है और प्यार में अंधा व्यक्ति कुछ भी कर सकता है. कुशीनगर में पुलिस ने एक ऐसी ही घटना से पर्दा उठाया है. अपनी मामी के प्यार में पागल भांजे ने अपने मामा की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की इस साजिश में भांजे के साथ उसका एक दोस्त भी शामिल हुआ. भांजे का प्यार एक तरफा नहीं था, बल्कि उसकी मामी भी उसके प्यार में पागल थी और इस हत्या की साजिश मामी और भांजे ने मिलकर रची थी.

ये भी पढ़ें..Satyendar Jain: तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन का एक और चौंकाने वाला Video आया सामने

इसी महीने की 13 तारीख को भांजे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर मामा की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली लगने की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी. आज पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कांफ्रेंस करके इस कांड का खुलासा किया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामी के प्यार में पागल भांजे ने मामी के साथ मिलकर मामा की गोली मारकर हत्या कर दी. इन सबके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था. मृतक की पत्नी के साथ सभी दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

kushinagar

Related News
1 of 1,388

कुशीनगर जनपद के तरया सुजान थाना क्षेत्र के अहिरौली दान गांव निवासी विद्यासागर की इसी महीने की 13 तारीख को अहिरौलीदान मार्ग पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने मौके का मुआयना किया था और पुलिस टीम बनाकर घटना के अनावरण का आदेश दिया था. हत्या के बाद से पुलिस को शक हुआ तो मृतक की पत्नी को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने जब मृतक की पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की तो पूरा मामला खुलकर सामने आया. मृतक की पत्नी ने बताया कि उसका उसके अपने भांजे से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह और उसका भांजा रवि दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन उस शादी के बीच में उसका पति विद्यासागर रुकावट पैदा कर रहा था. उसके बाद वह रवि से बात करके अपने पति के हत्या की साजिश बनाई.

आरोपी रवि उर्फ रविरंजन जो बिहार के गोपालगंज का रहने वाला है उसने इस हत्या में अपने दोस्त रोहित को साथ लिया और इसी माह की 13 तारीख को अपने मामा विद्यासागर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना का खुलासा करते हुए एसपी धवल जयसवाल ने बताया कि हत्या की घटना को कारित करने वाले बदमाश पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था लेकिन वह पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहा था. रात में मुखबिर के सूचना पर मुठभेड़ हुई जिसमें हत्यारे को उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया गया इसके साथ मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर