UP Weather: यूपी में तीन दिनों तक होगी मूसलाधार बारिश ! ओले गिरने की भी चेतावनी जारी

137

weather update: 12 अप्रैल को उत्तर-पश्चिम भारत में एक नया पश्चिमी विक्षोभ आ रहा है, जिसके कारण यूपी समेत कई राज्यों में आंधी के साथ बारिश होगी। इसे लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के मुताबिक 13-14 और 15 अप्रैल के बीच तेज आंधी के साथ भारी बारिश और ओलावृष्टि होगी। इसके अलावा मध्य भारत में भी 11 से 12 अप्रैल के बीच बारिश और तूफान का अलर्ट जारी किया गया है।

पिछले 24 घंटों की बात करें तो पूर्वी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, झारखंड, बिहार, ओडिशा, अंडमान और निकोबार, मध्य महाराष्ट्र, केरल, तेलंगाना और हिमाचल प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश दर्ज की गई।

Eid Ul Fitr 2024: देशभर में धूमधाम से मनाई जा रही ईद

यूपी में बारिश का अलर्ट

Related News
1 of 1,803

पश्चिमी विक्षोभ के कारण उत्तर प्रदेश, पंजाब और हरियाणा में भी 13-15 अप्रैल के बीच बारिश, आंधी और तेज हवाएं चलेंगी। इसके अलावा कई इलाकों में बिजली भी गिर सकती है. वहीं, राजस्थान में 13 और 14 अप्रैल को धूल भरी आंधी चलने की आशंका है। इसके अलावा 11 और 12 अप्रैल को उत्तराखंड में बारिश, तूफान और बर्फबारी देखने को मिलेगी. इसके बाद 13-15 अप्रैल तक ऐसा ही मौसम रहने वाला है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...