सपा के ‘अभेद्य किले’ में लगेगी सेंध ? BJP ने डिंपल के खिलाफ इस दिग्गज पर लगाया बड़ा दांव

160

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने यूपी के सात उम्मीदवारों के नामों की एक और सूची (BJP Candidate 10th List) जारी कर दी है। भाजपा ने मैनपुरी से सपा मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव के खिलाफ पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है।

सांसद रीता बहुगुणा जोशी का टिकट कटा

इसके साथ ही प्रयागराज से सांसद रीता बहुगुणा जोशी का टिकट काटकर नीरज त्रिपाठी को उम्मीदवार बनाया गया है। जबकि बलिया से पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर को टिकट दिया है। इसके अलावा पार्टी ने माफिया मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी के खिलाफ गाजीपुर से पारसनाथ राय को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। भाजपा ने कौशांबी से एक बार फिर विनोद सोनकर पर भरोसा जताया है। वहीं मछली शहर से बीपी सरोज, इलाहाबाद से नीरज त्रिपाठी, फूलपुर सीट से प्रवीण पटेल को पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है।

जानें मंत्री जयवीर सिंह ने क्या कुछ कहा-

उधऱ पार्टी के इस ऐलान के बाद बीजेपी नेता जयवीर सिंह ने कहा कि इस बार मैनपुरी में सपा का अभेद्य किला ढहने वाला है। उन्होंने कहा कि जनता आज तक नहीं भूली है कि अखिलेश सरकार में किस तरह गुंडागर्दी हुई थी और जंगलराज था। बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि अखिलेश यादव को पहले घोषणा पत्र नहीं बल्कि प्रायश्चित पत्र जारी करना चाहिए।

Related News
1 of 1,297

7 चरण में होंगे मतदान

बता दें कि 2024 लोकसभा चुनाव के लिए 7 चरणों में मतदान होना है. पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होगा। देशभर में 43 दिनों तक चुनाव प्रक्रिया चलेगी। आम चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल, तीसरे चरण का 7 मई, चौथे चरण का 13 मई, पांचवें चरण का 20 मई, छठे चरण का 25 मई और सातवें चरण का मतदान 1 जून को होगा। नई सरकार 4 जून को घोषित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...