मां ने बेटी की गला दबाकर की हत्या,ये थी वजह..

0 36

कानपुर –यूपी के कानपुर में एक बेरहम मां ने अपनी ही शादी शुदा बेटी को मौत के घाट उतार दिया।महिला ने इस वारदात को बेटी के ससुर के साथ मिलकर अंजाम दिया। वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने मां को हिरासत में ले लिया जबकि मृतका का ससुर फरार है।

 

Related News
1 of 778

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को नौबस्ता थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाले रिक्शा चालक किराये पर पत्नी व बेटियों के साथ रहते है। संतोष के मुताबिक उसने अपनी बेटी की शादी बीते 25 मार्च को की थी पर शादी के बाद से ही बेटी अपने ससुराल में नहीं रूकती थी। उन्होंने ने बताया की मोहल्ले के ही एक युवक से लड़की के कई सालों से अवैध संबध थे। जिसकी वजह से वह अधिकतर ससुराल से मायके आ जाती थी। इस कारण से हमारा पूरा परिवार परेशान रहता था।

मृतिका की छोटी बहनों ने बताया की जब दीदी घर आई तब पापा नहीं थे। उसके कुछ देर बात मां व दीदी के ससुर घर आये। मां दीदी को ससुराल जाने की बात पर अड़ गई जिसपर विवाद होने लगा। इस पर दीदी के ससुर ने दीदी को चटा जड़ दिया। जिससे वह जमीन पर गिर गई। उसके बाद मां ने उसका गला दबा दिया। 

वहीं सीओ गोविंद नगर जनार्दन दुबे ने बताया कि फिलहाल शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मां को हिरासत में लेकर लगातार पूछताछ की जा रही है।जबकि आरोपी ससुर अभी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...