झालावाड़ में भयानक सड़क हादसा, वैन और ट्रक की टक्कर में 9 बारातियों की गई जान

180

राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar) जिले में एक भीषण सड़क हादसा (Accident) हो गया। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। यह दुर्घटना उस वक्त हुई जब बारातियों से भारी वैन की एक ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर मॉर्च्युरी में रखवा दिए हैं। पुलिस ने बताया कि जिन लोगों की हादसे में जान गई है वे मध्य प्रदेश से आ रहे थे।

बताया जा रहा है कि वैन सवार लोग मध्य प्रदेश के खिलचीपुर के पास डूंगरी से विवाह समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। अकलेरा थाना प्रभारी संदीप बिश्नोई के मुताबिक, हादसा शनिवार-रविवार रात करीब 2।30 बजे थाने से करीब 5 किलोमीटर दूर भोपाल रोड पर हुआ। हादसा इतना भीषण था कि वैन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने वैन में फंसे घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने 9 लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, एक घायल व्यक्ति का इलाज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः-Sarvesh Singh: भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह का निधन, अंतिम विदाई देने उमड़ी भारी भीड़

मृतकों की हुई पहचान

हादसे में अशोक कुमार (24) पुत्र घनश्याम बागरी, रोहित (16) पुत्र नंदकिशोर बागरी, हेमराज (33) पुत्र बंशीलाल बागरी, सोनू (22) पुत्र मोहनलाल बागरी, दीपक (24) पुत्र जयलाल बागरी शामिल हैं। रविशंकर (25) पुत्र प्रेमचंद बागरी। , हरनावदा शाहजी (बारां) निवासी रोहित (22) जगदीश बागरी, रामकृष्ण (20) पुत्र प्रेमचंद, सारौला (खानपुर, झालवाड़) निवासी राहुल पुत्र प्रेमचंद की मौत हो गई। मृतकों में सात लोग अकलेरा के रहने वाले थे।

Related News
1 of 1,034

दस लोग थे सवार

बिश्नोई ने बताया कि अकलेरा कस्बे में एक शादी समारोह था। शुक्रवार को बारात मध्य प्रदेश के खिलचीपुर क्षेत्र के डुंगरी गांव गई थी। शनिवार देर रात बारात से 10 लोग मारुति वैन में सवार होकर वापस अकलेरा लौट रहे थे। इस दौरान अकलेरा के खुरी पचोला के पास नेशनल हाईवे नंबर 52 पर मारुति वैन और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। फिलहाल पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...