जम्मू-कश्मीर में तीर्थयात्रियों से भरी बस पर आतंकी हमला, गोलीबारी में 10 लोगों की मौत

125

Reasi Terrorist Attack, जम्मूः जम्मू-कश्मीर में श्रद्धालुओं को ले जा रही बस पर हुए आतंकी हमले ने एक बार फिर देश को झकझोर कर रख दिया है। यह हमला रविवार शाम को जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में हुआ। बस में सवार ज्यादातर श्रद्धालु उत्तर प्रदेश के थे। जब गोलियां चलीं तो बस खाई में गिर गई। इस घटना में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 33 अन्य घायल हुए हैं।

Reasi Terrorist Attack: शिवखोड़ी से कटरा आ रही थी बस

बता दें कि यात्रियों से भरी बस (जेके 02 एई 3485) उत्तर प्रदेश के तीर्थयात्रियों को लेकर शिवखोड़ी से कटरा लौट रही थी। बस में 45 यात्री सवार थे। पौनी और शिवखोड़ी के बीच कंडा त्रयाठ क्षेत्र में चंडी मोड़ के पास बस पर घात लगाए आतंकियों ने फायरिंग कर दी। बस पर करीब 30 गोलियां चलाई गईं जिससे चालक संतुलन खो बैठा और बस 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

खाई में बस न गिरती तो किसी को जिंदा न छोड़ते आतंकी

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सेना जैसी वर्दी पहने हुए आतंकी अचानक बस के सामने आए और आंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगते ही चालक संतुलन खो बैठा और बस खाई में गिर गई। खाई में गिरी बस पर भी फायरिंग होती रही। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बस खाई में न गिरती तो किसी को भी जिंदा न छोड़ते।

Related News
1 of 1,042

घाटना के बाद चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग और प्रशासनिक टीम मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। इस हमले में दस लोगों की मौत हो गई, जबकि 33 अन्य घायल हो गए। घायलों को गहरी खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया।

सुरक्षाबलों का सर्ज ऑपरेशन जारी

उधर रियासी जिले में रविवार शाम को हुए बस पर आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने सोमवार को पूरे इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। सुरक्षाबलों ने आने-जाने वाले सभी रास्तों को बंद कर दिया है। इसमें ड्रोन और खोजी कुत्तों की मदद भी ली जा रही है।

ये भी पढ़ेंः- फिर सुलग उठा नंदीग्राम ! चुनाव से पहले TMC-BJP वर्कर भिड़े, महिला कार्यकर्ता की मौत के बाद बढ़ा तनाव

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...