UP: पुलिस के ‘ऑपरेशन पाताल’ से अपराधियों में खौफ, अब तक 65 शातिर बदमाश पहुंचे सलाखों के पीछे

0 174

Jalaun Operation Patal, जालौनः उत्तर प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप जिले में अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत कार्रवाई की जा रही है। उत्तर प्रदेश में माफियाओं और बदमाशों के खिलाफ पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई का सिलसिला जारी है। दरअसल सरकार की ओर से जालौन पुलिस चलाए जा रहे ऑपरेशन पाताल के तहत अब तक 65 इनामी अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। ये शातिर अपराधी हत्या, लूट, चोरी, रंगदारी और राहजनी जैसे अपराधों में शामिल थे।

65 अपराधी पहुंचे सलाखों के पीछे

दरअसल, सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ की मंशा के अनुरूप यूपी पुलिस भी एक्शन मोड में है। ऐसे में माफिया भी अपराध करने से हांफ रहे हैं। जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉ. ईरज राजा के मुताबिक इनामी बदमाशों के खिलाफ ऑपरेशन पाताल चलाया गया। इसके तहत 1 जनवरी 2023 से 23 दिसंबर 2023 तक करीब 65 इनामी अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजा जा चुका है।

10 हजार रुपये से लेकर 50 हजार तक के इनामी गिरफ्तार

Related News
1 of 1,463

इन बदमाशों पर 10 हजार रुपये से लेकर 50 हजार रुपये तक का इनाम घोषित था। ये सभी शातिर अपराधियों को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल फरार अपराधियों की सूची में केवल चार अपराधियों के नाम बचे हैं। हालांकि इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी के कारण वर्ष 2022 की तुलना में इस वर्ष अपराध के ग्राफ में गिरावट देखने को मिली है। फिलहाल अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन पाताल सख्ती से जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर