दलित महिला से सामूहिक दुष्कर्म,आरोपी फरार

0 25

बांदा — यूपी पुलिस के लाख दावोें के बाद भी अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है,और अपराधियों में पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं दिख रहा है। बेखौफ अपराधी महिलाओं की इज्जत के साथ लगातार खिलवाड़ कर रहे हैं।ताजा बांदा जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव का जहां घर अकेले सो रही एक दलित विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार देर शाम मुकदमा दर्ज कर लिया है मगर अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। 

Related News
1 of 778

 

वहीं थानाध्यक्ष अतर्रा दुर्गविजय सिंह ने शनिवार को बताया, ‘थाना क्षेत्र के एक गांव में दलित वर्ग की एक विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात बुधवार रात उस समय हुई, जब महिला अपने घर में अकेले सो रही थी और उसका पति उस वक्त खेत में धान की फसल की रखवाली कर रहा था।’ उन्होंने बताया, ‘गांव के ही दो युवक राजाबाबू आरख और पांड़े यादव घर की कच्ची दीवार फांद कर उसके घर घुस गए और जान से मारने की धमकी देकर विवाहिता के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर शुक्रवार देर शाम दोनों आरोपियों के खिलाफ जान से मारने की धमकी, दुष्कर्म और अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम 1989 के तहत मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को चिकित्सा जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है।वहीं पुलिस फरार दोनों आरोपी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...