दो पक्षों में खूनी संघर्ष , मासूम समेत दो की मौत

0 13

चंदौली — उत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली के कंदवा थाना क्षेत्र के एक गांव में रास्ता निर्माण को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। इस संघर्ष में हुई गोलीबारी में दो वर्ष के मासूम समेत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दो नाबालिगो समेत पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बनारस-बिहार हाइवे जाम कर दिया।बाद में पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने समझाया और जाम खुलवाया। लाइसेंसी बंदूक के साथ आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

बताया जा रहा है कि दो पक्षों में विवाद हो गया। इस विवाद में एक पक्ष ने लाइसेंसी बंदूक से दस राउंड फायर किए गए। इस गोलबारी में संजय सिंह उर्फ अंगनू (43) और दो वर्ष के बच्चे समर्थ की मौके पर मौत हो गई. वहीं रोहित सिंह (24), शिवानी (16), सुरभी (8), शशिकला (35) और समर सिंह (7) गोली लगने से घायल हो गए। घायलों का उपचार बीएचयू ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

Related News
1 of 779

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बनारस-बिहार हाइवे पर चक्काजाम कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाबुझा कर जाम खत्म कराया और लाइसेंसी बंदूक के साथ आरोपी को हिरासत में लिया है। इस घटना के बाद गांव में तनाव फैला हुआ है।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...